खेत की मेड़ पर मिला युवक का शव
खेत की मेड़ पर मिला युवक का शव
Share:

जबलपुरः धारदार हथियार से खेत में चौकीदारी  कर रहे एक युवक की अज्ञात लोगों ने गर्दन काटकर हत्या कर दी। जिस व्यक्ति की हत्या की गई उस व्यकित का नाम हरप्रसाद बैगा है। हरप्रसाद बैगा गांव के बाहर एक खेत की चौकीदारी करता था। और खेत में ही एक झोपड़ी में रहता था। पर अचानक भाई दूज के दिन आज्ञात लोगों ने बैगा सिंह की हत्या कर दी।

इस बात की जानकारी तब लगी जब पास के गांव का एक युवक नरेन्द्र कुमार मजदूरों का मुआयना करने निकला था। और नरेन्द्र कुमार हरप्रसाद की झोपड़ी में हरप्रसाद से मिलने गया । पर हरप्रसाद झोपड़ी में नही मिला तो उसने उसकी पत्नी फगनिया बाई को बातया जो कि गांव में घर पर थी। पत्नी को जैसे ही इस बात की जानकारी मिली पत्नी फगनिया बाई  नरेन्द्र कुमार के साथ वापस खेत अपने पति को देखने गई पर

फगनिया बाई ने देखा कि पति हरप्रसाद झोपड़ी में नही है तो उसने नरेन्द्र कुमार के साथ  खोजबीन शुरू कर दी और कुछ समय बाद देखा कि खेत की मेड पर एक कम्बल डला था। और फगनिया बाई ने जैसे ही उस कम्बल को उठाया तो नीचे अपने पति की लाश मिली। जिसे देखकर फगनिया बाई बहोश हो गई और कुछ देर बाद उसकों होश आया।

और वही नरेन्द्र कुमार ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। और पुलिस ने घटनास्थल पर एफएसएल की टीम बुला कर जांच पडताल शुरू कर दी। पुलिस परिजनों से कत्ल की वजह जानने की कोशिश कर रही है। और संदिग्ध को धरपकड़ कर जांच कर रही हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -