बारात में हर्ष फायरिंग से युवक की मौत, परिजन बोले- उसकी हत्या की गई
बारात में हर्ष फायरिंग से युवक की मौत, परिजन बोले- उसकी हत्या की गई
Share:

पटना: बिहार के कैमूर में फायरिंग के दौरान एक युवक की मौत हो गई है. दरअसल, भगवानपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले किनरचोला गांव में एक घर में विवाह थी. बारात घर के बाहर खड़ी थी. लोग नाचने गाने में व्यस्त थे. इस दौरान हर्ष फायरिंग में एक युवक को गोली लग गई और उसने वहीं दम तोड़ दिया.

गोली लगने से मरने वाले युवक की शिनाख्त गांव के ही बाबू लाल राम के रूप में की गई है. यह घटना शुक्रवार की रात 10 बजे की है. मृतक के परिजनों ने जानकारी दी है कि गांव में कुशवाहा समाज की लड़की की शादी थी. लड़के वाले बारात लेकर घर के पास पहुंच चुके थे. सभी बाराती DJ की धुन में नाच रहे थे. वहीं, दूसरी ओर बाबू लाल राम गेहूं की कटनी कर उसी रास्ते से घर वापस आ रहा था. जैसे ही वह बारात के पास से गुजरा, वहां हर्ष फायरिंग में उसे गोली लग गई. इससे बाबू राम की जान चल गई.

वहीं, मृतक के भाई का आरोप है कि बाबू राम की हत्या की गई है. उसे गांव के ही कुछ लोगों ने गोलीबारी करके मार डाला है. मृतक के परिजनों ने 4 लोगों के खिलाफ केस दर्ज करवाया. वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाकर मामले की जांच शुरू कर दी. DSP भभुआ, सुनील कुमार सिंह ने बताया कि दो आरोपियों को तो फ़ौरन अरेस्ट कर लिया गया है. उनके पास से राइफल भी बरामद की गई है. वहीं अन्य दो की खोजबीन जारी है.  

अचानक हाईवे पर होने लगी ताबड़तोड़ गोलीबारी, बिल्डर-ड्राइवर को सरेआम मारी तीन गोलियां

साइबर फ्रॉड में 1.5 लाख रुपए गँवा बैठी पत्नी, शौहर ने दे दिया तीन तलाक़

पत्नी के क़त्ल से पहले शख्स ने बेटे को उतारा मौत के घाट, जानिए पूरा मामला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -