कांग्रेस सांसद के सामने हंगामा खड़ा करने वाली महिला ने दिग्विजय सिंह के गार्ड पर लगाए ये गंभीर आरोप
कांग्रेस सांसद के सामने हंगामा खड़ा करने वाली महिला ने दिग्विजय सिंह के गार्ड पर लगाए ये गंभीर आरोप
Share:

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में पूर्व सीएम एवं कांग्रेस सांसद दिग्विजय सिंह के सामने हंगामा खड़ा करने वाली महिला लीना शर्मा ने एक वीडियो जारी किया है। लीना शर्मा ने सफाई देते हुए बताया कि वह दिग्विजय सिंह के पास वाराणसी लोकसभा सीट से टिकट मांगने पहुंची थीं। कांग्रेस की महिला नेता ने दिग्विजय सिंह के सुरक्षाकर्मी पर गलत तरीके से छूने के इल्जाम लगाए हैं। 

वीडियो में लीना शर्मा बोल रही हैं, ''नमस्कार, आदरणीय राजा साहब को जन्मदिन की शुभकामनाएं एवं बधाई सादर प्रेषित हैं। मैं लीना शर्मा आपके सामने एक वीडियो भेज रही हूं, बीते दिनों 21 फरवरी को ग्वालियर में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह जी से मिलने पहुंची थी, उनको मुझे एक चिठ्ठी देना थी, उसमें मैं उनसे चिट्ठी के माध्यम से यह आग्रह करने गई थी कि मैं पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ बनारस से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ना चाहती हूं। मैं जब उनसे मिलने जा रही थी, तभी वहां सुरक्षा के लगे एक कर्मी ने रोका, जिसको मैं नहीं जानती, मुझसे वह राजा साहब को देने के लिए चिट्ठी मांगने लगा तथा हाथ पर गलत तरीके से छूने लगा। इस बारे में राजा साहब से शिकायत करना चाहती थी तथा अपनी चिट्ठी भी देना चाहती थी। मैं घबराती हुई आगे गई, राजा साहब मेरी घबराहट को देखकर असमंजस में पड़ गए तथा असहज हो गए।  

आगे उन्होंने बोला- मैं हमेशा से उनका सम्मान करती हूं तथा वे मेरे आदर्श हैं और मैं कांग्रेस की कर्मठ कार्यकर्ता हूं, 10 सालों से कांग्रेस की सक्रिय राजनीति में राजा साहब के नेतृत्व एवं निर्देशन में काम कर रही हूं। उस दिन की घटना को लेकर बीजेपी सहित दूसरे राजनीतिक दल उनके खिलाफ अशोभनीय टिप्पणी कर रहे हैं, जिसकी मैं कटु शब्दों में निन्दा करती हूं। दिग्विजय सिंह जी मेरे गृह नगर राघौगढ़ से ही हैं। मेरे परिवार के दिग्विजय सिंह जी से कई पीढ़ियों से संबंध रहे हैं। दिग्विजय सिंह जी ब्राहणों और महिलाओं का विशेष सम्मान करते हैं एवं सदैव पार्टी कार्यकर्ताओं के प्रति विशेष स्नेह का भाव रखते हैं तथा उनकी हर संभव सहायता भी करते हैं।

दिग्विजय सिंह का स्नेह एवं आशीर्वाद मुझे हमेशा प्राप्त होता रहा है तथा मुझे उम्मीद है कि आगे भी मिलता रहेगा। दिग्विजय सिंह जी और कांग्रेस के राष्ट्रीय हाईकमान से मैं आग्रह करती हूं कि मुझे बनारस लोकसभा संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस की और से टिकट दिलाया जाए। सधन्यवाद'।' दरअसल, डॉ। लीना शर्मा राष्ट्रीय किसान कांग्रेस मंच की संस्थापक हैं। राष्ट्रीय भ्रष्टाचार विरोधी मंच की संयोजक भी हैं। महिला कांग्रेस की पूर्व जिला मंत्री रह चुकी हैं। बीते दिनों लीना शर्मा ने ग्वालियर पहुंचकर दिग्विजय सिंह के सामने खासा हंगामा खड़ा कर दिया था, तत्पश्चात, वह चर्चाओं में आ गई थीं।  

'गलत संगत में मत रहिए बर्बाद कर देगा', RJD ने अनोखे अंदाज में दी CM नीतीश को जन्मदिन की बधाई

सिद्धू मूसेवाला की तरह पंजाब के पूर्व CM चन्नी को मिली जान से मारने की धमकी, 2 करोड़ की मांगी फिरौती

'जब तक हिमंत बिस्वा सरमा जिंदा है, बाल विवाह नहीं होने देगा': असम CM

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -