'गलत संगत में मत रहिए बर्बाद कर देगा', RJD ने अनोखे अंदाज में दी CM नीतीश को जन्मदिन की बधाई
'गलत संगत में मत रहिए बर्बाद कर देगा', RJD ने अनोखे अंदाज में दी CM नीतीश को जन्मदिन की बधाई
Share:

पटना: बिहार के सीएम नीतीश कुमार का आज 73वां जन्मदिन है। इस अवसर पर उन्हें न केवल गठबंधन में सहयोगी भारतीय जनता पार्टी बल्कि विपक्षी दल राष्ट्रिय जनता दल के नेताओं ने भी शुभकामनाएं दी तथा साथ ही एक ऑफर भी दे दिया। नीतीश कुमार के जन्मदिन के अवसर पर बिहार विधानसभा में बजट सत्र के चलते राजनीति देखने को मिली। सदन के भीतर राष्ट्रिय जनता दल ने नीतीश को जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा की वो गलत जगह चले गए हैं, वापस आ जाइए।

राष्ट्रिय जनता दल MLA भाई बीरेंद्र ने नीतीश को जन्मदिन के अवसर पर यह ऑफर दिया। भाई बीरेंद्र ने मुख्यमंत्री पर कटाक्ष करते हुए कहा कि गलत संगत में मत रहिए, आपको बर्बाद कर देगा। राबड़ी देवी ने भी सदन के अंदर जाते वक़्त नीतीश कुमार को जन्मदिन की बधाई दी। राष्ट्रिय जनता दल MLA विजय सम्राट ने इसको लेकर कहा कि नीतीश कुमार को जन्मदिन की बधाई देते हैं। हमने नीतीश को उनके जन्मदिन पर याद दिलाया है की वो गलत जगह चले गए हैं। नीतीश कुमार के लिए राष्ट्रिय जनता दल का दरवाजा खुला हुआ है।

वहीं राष्ट्रिय जनता दल नेताओं के द्वारा नीतीश कुमार को खुलेआम ऑफर देने पर भारतीय जनता पार्टी MLA पवन जायसवाल ने कहा कि राष्ट्रिय जनता दल के लोग जन्मदिन पर भी सियासत कर रहे हैं। बता दें कि इससे पहले स्वयं राष्ट्रिय जनता दल प्रमुख लालू यादव कह चुके हैं कि राजनीति में कभी कोई दरवाजा बंद नहीं होता है।

'जब तक हिमंत बिस्वा सरमा जिंदा है, बाल विवाह नहीं होने देगा': असम CM

'हथियार लेकर आ रहे किसान', किसानों आंदोलन पर बोले त्रिवेंद्र सिंह रावत

बीजेपी का गठबंधन भूल गई? कांग्रेस नेता दीक्षित का तीखा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -