देवर संग आपत्तिजनक हालत में थी महिला, अचानक आ गया पति और फिर...
देवर संग आपत्तिजनक हालत में थी महिला, अचानक आ गया पति और फिर...
Share:

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में छठ मनाने गांव आए शख्स का क़त्ल कर दिया गया. मामले का पुलिस ने खुलासा करते हुए क़त्ल में सम्मिलित मृतक की पत्नी, मृतक के भाई सहित व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि देवर-भाभी के बीच अवैध संबंध थे. इसको लेकर ही हत्याकांड को अंजाम दिया गया था. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

दरअसल, बछवारा थाना इलाके के राजापुर गांव के रहने वाला अजय सहनी का 19 नवंबर की रात फांसी लगाकर क़त्ल कर दिया गया था. तत्पश्चात, शव को गांव के बाहर खेत में फेंक दिया गया था. मामले में एसपी योगेंद्र कुमार ने तेघरा DSP रविन्द्र मोहन प्रसाद के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया था. फिर पुलिस की टीम ने टेक्निकल और सर्विलांस की सहायता से पूरे हत्याकांड का खुलासा किया है. पुलिस की तहकीकात में पता चला कि मृतक अजय सहनी की पत्नी अंजली देवी का पति अजय के छोटे भाई (देवर) धर्मवीर सहनी के साथ अवैध संबंध था. अजय ने दिल्ली में कुछ महीने पहले अपने भाई और पत्नी को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया था. तत्पश्चात, अजय ने दोनों की पिटाई भी की थी एवं भाई को घरे बाहर निकाल दिया था. हाल ही में अजय छठ में अपने पत्नी के साथ घर आया था. 

पुलिस ने बताया कि अजय की पत्नी ने देवर के साथ मिलकर 19 नवंबर की रात अजय को गांव के बाहर बांध के किनारे बुलाया था. यहां पर दोनों ने अजय को फांसी के फंदे पर लटका दिया. जब उसकी मौत हो गई तो शव को खेत में फेंक कर चले गए थे. मामले में पुलिस ने अजय के भाई धर्मवीर सहनी, पत्नी अंजली देवी, भाई के दोस्त चंदन सहनी, सौरभ सहनी एवं गौरी सहनी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार सभी लोगों ने क़त्ल करने की बात स्वीकार की है. SP योगेंद्र कुमार ने बताया कि हत्या के 4 दिनों के अंदर पूरे मामले का खुलासा हो गया है. देवर-भाभी के अवैध रिश्ते के कारण भाई ने ही अपने भाई की हत्या का षड्यंत्र रचा था. इसमें मृतक की पत्नी भी सम्मिलित थी. सभी गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ की गई है. सभी लोगों ने घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है. फिलहाल, सभी आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. 

'रिटायर फौजियों को आतंकी बनाकर भेज रहा पाकिस्तान, कश्मीरियों में नहीं भर पा रहा जहर..', लेफ्टिनेंट जनरल द्विवेदी ने बताई 'नापाक' चाल

कई शहरों में गिर सकते है ओले, मौसम विभाग ने दी चेतावनी

राजस्थान में 199 सीटों पर मतदान जारी, CM पोस्ट को लेकर सचिन पायलट ने दे डाला बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -