'एक बार बात कर लो जान', कहते हुए बेटी के सामने महिला ने लगा लिया मौत को गले
'एक बार बात कर लो जान', कहते हुए बेटी के सामने महिला ने लगा लिया मौत को गले
Share:

मुजफ्फरपुर: बिहार से एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है। इसमें एक महिला द्वारा खुदखुशी करने का वीडियो बनाया गया है। बेटी के सामने ही फंदे पर झूलती हुई महिला कह रही है- एक बार बात कर लो जान। कहा जा रहा है कि घटना से पहले महिला ने यह वीडियो अपने फ़ोन से स्वयं बनाया है। मामला सकरा थाना के चकरावे मनियारी का है।

कहा जा रहा है कि यहां बिंदेश्वर शाह की पत्नी नीतू देवी (32) की आत्महत्या करने से पहले का एक वीडियो सामने आया है। इसमें वह फंदा बनाकर गले में बांधते हुए तथा पंखा से झूलते हुए नजर आ रही है। ये वीडियो उसने स्वयं के मोबाइल से बनाया है। पुलिस ने बरामद कर लिया है। कहा जा रहा है कि इससे पहले घटना के चलते जब वहां उपस्थित लोग उसका मोबाइल देख रहे थे यह वीडियो उसी वक़्त का है। इसी के चलते एक युवक ने अपने फ़ोन से उस वीडियो को रिकॉर्ड कर लिया। अब यह सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि नीतू का गांव के पंकज नाम के शख्स से प्रेम संबंध था जिसका विरोध उसके पति ने किया था। वीडियो देखकर लग रहा है की प्रेमी से भी उसका विवाद हुआ था तथा इसी आवेश में आकर उसने खुदखुशी कर ली। प्राप्त हुई खबर खबर के मुताबिक, नीतू की शादी बिंदेश्वर से 12 वर्ष पूर्व हुई थी। उनके 3 बच्चे हैं। वह कबाड़ का कारोबार करता है। घटना के चलते बेटी कमरे में उपस्थित थी तथा वह दूसरे मोबाइल में व्यस्त थी। इसी के चलते उसकी मां साड़ी का फंदा बना रही थी तथा वीडियो भी बना रही थी। वह अपनी बेटी से कहती है, आई फंसरी लगा लेबऊ…! कुछो न होतई। बेटी अपनी मां की बात पर ध्यान नहीं है तथा वह फ़ोन में बिजी रहती है। कुछ ही सेकेंड पश्चात् उसकी मां जब सच में पंखे से झूल जाती तथा उसकी मौत हो जाती है, तब उसे समझ आता है कि क्या हुआ है। फिर वह चिल्लाती हुई आसपास के लोगों को बुलाती है। वीडियो में नीतू बार-बार बोलती नजर आ रही है कि एक बार, अंतिम बार बात कर लो जान। फिर बेटी से बोलती है, फंसरी लगा लेबऊ… ओकरो एहे मन रहई। वह किसके बारे में बोलती है। ये स्पष्ट नहीं हो सका। किन्तु लोग अंदाज लगा रहे हैं कि वह अपने प्रेमी को संबोधित करती हुई वीडियो बना रही थी। घटना के पश्चात् उसकी बेटी और बेटा ने भी ये बयान दिया था कि उसकी मां का पंकज से प्रेम संबंध चल रहा था। उससे घंटों तक वह मोबाइल पर बात भी करती थी। वीडियो सामने आने से एक बात स्पष्ट हुई कि ये आत्महत्या की ही घटना थी। दरअसल, कुछ लोग उसके पति पर क़त्ल करने का आरोप लगा रहे थे जिस वजह से वह घर से फरार हो गया था। पुलिस भी इस वीडियो के ठोस साक्ष्य मानकर आगे की कार्यवाही में जुट गई है।

जियाउद्दीन सिद्दीकी ने बंधक बनाकर किया हिन्दू लड़की का बलात्कार, मार-मारकर पढ़वाता था नमाज़

मासूम को चॉकलेट दिलाने के लिए ले गया बदमाश और फिर

तीन दिन से सूना पड़ा था घर जब लौटा परिवार तो...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -