महिला ने छत्तीसगढ़ से दो लोगो को बुलवा कर बनाया बंधक, निर्वस्त्र कर बुरी तरह पीटा
महिला ने छत्तीसगढ़ से दो लोगो को बुलवा कर बनाया बंधक, निर्वस्त्र कर बुरी तरह पीटा
Share:

इंदौर: शहर में चौकाने वाली घटना सामने आई है, जिसमे एक महिला द्वारा दो लोगो को छत्तीसगढ़ से यहाँ बुलवा कर बंधक बना लिया गया, और उन्हें शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया गया, पूरे शरीरी पर चाकू की नोक पर मिर्ची लगा कर घाव किये गए.

मामला एरोड्रम रोड इलाके का है, जहा एक सपना साहू नामक महिला ने अपने कुछ साथियो के साथ मिल कर छत्तीसगढ़ से दो लोगो को बुलवा कर उनको दिलीप नगर स्थित बिग बॉस रिसोर्ट में बंधक बना लिया था. जहा से पुलिस द्वारा उनको सुरक्षित छुड़वा लिया गया, दोनों लोगो की पहचान मुकेश पिता सीमाराम और श्रीनिवास राव दोनों छत्तीसगढ़ के रहने वाले है, और राज्य के कोंडागांव जिले के कलेक्टर कार्यालय में कार्यरत है.

पुलिस पूछताछ में दोनों पीडितो ने बताया था की सपना उन्हें पुणे में मिली थी, जहा मुकेश द्वारा उससे एनजीओ खोलने का सुझाव दिया गया, जिस पर सपना ने छत्तीसगढ़ में एनजीओ खोलने की बात कही, साथ ही मुकेश से उसकी छत्तीसगढ़ में एनजीओ खोलने में मदद करने की भी बात कही, लेकिन करीब एनजीओ पर एक लाख रूपए खर्च करने बाद भी कोई लाभ नहीं होने पर सपना द्वारा यह कदम उठाया गया, पीडितो का कहना है की सपना द्वारा पहले उन्हें बहाने से इंदौर बुला लिया गया फिर बंधक बना कर निर्वस्त्र कर बुरी तरह पीटा गया, साथ ही उनके शरीरी में चाकू पर मिर्ची लगा कर कई घाव किये गए.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -