Bigg Boss OTT 2 के विनर को ट्रॉफी के साथ मिलेगी इतनी रकम
Bigg Boss OTT 2 के विनर को ट्रॉफी के साथ मिलेगी इतनी रकम
Share:

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस OTT 2 का आज फिनाले है तथा इस दिन का इंतजार शो के प्रशंसक बेसब्री से कर रहे हैं। वैसे तो शो का फिनाले हमेशा रविवार को होता है, मगर इस बार फिनाले सोमवार को है। टॉप 5 प्रतियोगी फिनाले तक पहुंचे हैं जिसमे एल्विश यादव, फुकरा इंसान यानी कि अभिषेक मल्हान, मनीषा रानी, पूजा भट्ट एवं बेबिका ध्रुवे हैं। आज इनमे से कोई एक इस सीजन की ट्रॉफी अपने साथ ले जाएगा। 

वही इस सीजन के विजेता को प्राइज मनी के रूप में 25 लाख रुपये मिलेंगे तो आज जो भी विजेता बनेगा वो ट्रॉफी और 25 लाख रुपये लेकर जाएगा। वैसे तो निर्माताओं ने अब तक इस बारे में कोई कमेंट नहीं किया है, मगर कई बार इस सीजन में प्रतियोगी बात करते दिखाई दिए हैं कि 25 लाख मिलेंगे। बिग बॉस के फिनाले में आयुष्मान खुराना एवं अनन्या पांडे का आने वाले हैं। दोनों अपनी फिल्म ड्रीम गर्ल 2 के प्रमोशन के लिए आएंगे। शो का प्रोमो सामने आया है जिसमे दोनो बोलते हैं कि वे फिनाले में आएंगे। वहीं खबर यह भी आ रही है कि हो सकता है शाहरुख खान एवं दीपिका पादुकोण भी फिनाले में पहुंचे। हालांकि इन दोनों सितारों का कन्फर्म नहीं है।

सोशल मीडिया पर जिन 2 प्रतियोगियों को लेकर अधिक खबरे है वो हैं एल्विश यादव और फुकरा इंसान। सोशल मीडिया पर दोनों की बेहतरीन फैन फॉलोइंग है तथा दोनों के प्रशंसक अपने-अपने फेवरेट को विनर बनाने के लिए जमकर वोट्स कर रहे हैं। जिस हिसाब से दोनों प्रतियोगियों को लेकर चर्चा है उस हिसाब से लगता है कि फिनाले की टक्कर एल्विश और फुकरा के बीच ही होगी।

स्मृति ईरानी को आई 2 जिगरी दोस्तों की याद, फैंस के सवाल पर एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

पिता के निधन के बाद अंकिता लोखंडे ने शेयर की पहली पोस्ट

'कोई नफरती भाषण न दे..', हरियाणा पुलिस ने हिन्दू संगठनों को दी सभा की अनुमति, रखी ये शर्तें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -