पुलिस में नौकरी लगते ही पति को भूल गई पत्नी, पहचानने से कर दिया इंकार
पुलिस में नौकरी लगते ही पति को भूल गई पत्नी, पहचानने से कर दिया इंकार
Share:

सहरसा: बिहार के सहरसा में एक महिला ने पुलिस में नौकरी लगते ही अपने पति को पहचानने से मना कर दिया। अब पति न्याय के लिए दर-दर भटक रहा है। इस घटना में पीड़ित ने समस्तीपुर के एसपी को आवेदन दिया है। राजेंद्र कुमार (परिवर्तित हुआ नाम) नाम के व्यक्ति ने बताया कि लड़की रजनी कुमारी (परिवर्तित हुआ नाम) से उसकी मुलाकात हवाई अड्डा मैदान में हुई थी, जहां दोनों दौड़ लगाने जाते थे। व्यक्ति ने बताया कि रजनी बिहार पुलिस की तैयारी कर रही थी तथा वह आर्मी की तैयारी कर रहा था। इस के चलते दोनों के बीच प्रेम हो गया तथा फिर दोनों ने साथ जीने-मरने की कसम भी खाई। 

शख्स ने बताया कि शादी से पहले शहर के नया बाजार में 4 महीने साथ भी रहे, तत्पश्चात, बीते वर्ष ही घरवालों की रजामंदी से दोनों ने शादी कर ली। सहरसा के मटेश्वर धाम मंदिर में उनकी शादी करवाई गई। शादी होने के पश्चात् जब पत्नी को बिहार पुलिस से जॉइनिंग लेटर आया तो वह रुपयों की मांग करने लगी। पीड़ित राजेंद्र ने बताया कि वह अपनी पत्नी के पीछे तब तक 14 से 15 लाख रुपये खर्च कर चुका था। बाद में वह ट्रेनिंग के लिए चली गई तथा जब वह उससे मिलने गया तो उसकी पत्नी ने पहचानने से ही मना कर दिया।

आरोप है कि जब शख्स दोबारा ट्रेनिंग सेंटर गया तो उसकी पत्नी ने एक सिपाही के माध्यम से उसे डांट-डपटकर भगा दिया। पीड़ित के अनुसार, उस समय उसकी पत्नी ने वादा कर दिया कि वह ट्रेनिंग समाप्त होने के बाद उसके साथ रहने आ जाएगी। पीड़ित ने कहा, ट्रेनिंग समाप्त होने के बाद जब पत्नी गांव आई तो उसने पंचायत बुला ली तथा 4-5 व्यक्तियों को बैठाकर बोली- अब वह पति के साथ नहीं रहेगी। इसी बीच, राजेंद्र ने समस्तीपुर के पुलिस अधीक्षक (SP) के पास भी आवेदन दिया जिससे उसे न्याय प्राप्त हो सके, क्योंकि उसकी पत्नी उसी जिले के पटोरी थाने में तैनात है। वहीं, शिकायत करने के पश्चात् एसपी ने कहा कि केस महिला थाने का है जिसे वो ट्रांसफर कर देंगे। शख्स अब इंसाफ की मांग कर रहा है। दोनों की शादी 2021 में हुई थी। 

क्या भारत में गृह युद्ध की तैयारी कर रहे मुस्लिम ? बच्चों को राइफल चलाने की ट्रेनिंग क्यों, Video वायरल

पांचवें दिन ही ध्वस्त हुआ बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे, हुआ बड़ा हादसा

गाय को बचाने में टोल प्लाजा से टकराई एंबुलेंस, 3 लोगों की हुई दर्दनाक मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -