उत्तराखंड के सीएम रावत की पत्नी और बेटी को भी हुआ कोरोना, परिवार सहित हुए क्वारंटाइन
उत्तराखंड के सीएम रावत की पत्नी और बेटी को भी हुआ कोरोना, परिवार सहित हुए क्वारंटाइन
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत की पत्नी और बेटी भी कोरोना संक्रमित पाई गई हैं. इससे पहले सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई थी. सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने शुक्रवार को ट्वीट करते हुए खुद के कोरोना संक्रमित होने की सूचना साझा की थी. 

सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘आज मैंने कोरोना टेस्ट कराया था. रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मेरी तबीयत ठीक है. कोई लक्षण भी नहीं हैं. डॉक्टरों की सलाह पर मैं होम आइसोलेशन में रहूंगा. मेरा सभी से अनुरोध है कि जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर जांच करवाएं.' बताया जा रहा है कि बाद में उनकी पत्नी और बेटी की रिपोर्ट भी संक्रमित पाई गई. सीएम रावत परिवार सहित सीएम आवास में आइसोलेट हो गए हैं. डॉक्टरों की एक टीम की देखरेख में वह आइसोलेशन में रहेंगे.

बहरहाल, अपने देश में कोरोना संक्रमितों का कुल आंकड़ा एक करोड़ के पार पहुंच गया है. हालांकि देश में पिछले कुछ सप्ताह से कोरोना संक्रमण की रफ्तार धीमी हुई है. नए मामलों में कमी आने के साथ कोरोना मरीजों के ठीक होने की तादाद लगातार बढ़ रही है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, ठीक होने वाले लोगों की कुल संख्या एक्टिव मामलों से करीब 30 फीसद अधिक है.

सुदीप चिरमको का बड़ा बयान, कहा- 'अपने माता-पिता को गौरवान्वित करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा हूं'

सेबी ने एनआरआई के लिए डिपॉजिटरी रसीद रखने के मानदंडों को बनाया आसान

'हमें इजराइल से सीखना चाहिए...' संस्कृत को राष्ट्रीय भाषा बनाने के लिए SC में याचिका दाखिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -