घरेलु कलह में ख़त्म हो गया पूरा परिवार, 5 बच्चों के साथ नहर में कूदे पति-पत्नी, सभी की मौत
घरेलु कलह में ख़त्म हो गया पूरा परिवार, 5 बच्चों के साथ नहर में कूदे पति-पत्नी, सभी की मौत
Share:

जालोर: राजस्थान में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक ही परिवार के सभी लोगों ने नहर में कूदकर ख़ुदकुशी कर ली. रिपोर्ट के अनुसार, जालोर जिले में बुधवार (1 मार्च) को एक दंपति अपने 5 बच्चों के साथ नहर में कूद गया, जहां डूबने से सातों लोगों की मौत हो गई. मृतकों में शंकरलाल (32) और उसकी पत्नी बादली (30) ने अपने 5 बच्चों के साथ नर्मदा के मुख्य नहर में सिद्धेश्वर पालदी के पास छलांग लगा दी. बताया जा रहा है कि घरेलू कलह के बाद दंपति ने यह कदम उठाया.

रिपोर्ट के अनुसार, मौत को गले लगाने से पहले सभी लोगों ने अपने पैरों को एक-दूसरे से रस्सी से बांध लिया था. वहीं, मृतकों में पति-पत्नी के अतिरिक्त 5 बच्चे शामिल हैं, जिनकी आयु 3 से 12 साल के बीच है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की. बता दें कि मृतक का परिवार जालौर जिले के सांचौर थाना क्षेत्र के गलीफा गांव का रहने वाला था. घटना के बाद सांचौर थाने के SHO निरंजन प्रताप सिंह का कहना है कि स्थानीय गोताखोरों की सहायता से पुलिस ने बचाव का काम आरंभ किया, जिसके बाद सभी शवों को निकाल लिया गया है. वहीं मृतक परिवार के परिजनों का कहना है कि विवाद के बाद सभी मंगलवार को दोपहर में घर से निकल गए थे. इसके बाद सभी ने बुधवार दोपहर 2:30 बजे नर्मदा नहर में छलांग लगा दी जिनके शव शाम लगभग 6:30 बजे बरामद हुए.

वहीं, बुधवार को पुलिस को जानकारी मिली थी कि, जालौर के सांचौर थाना क्षेत्र में एक दंपति अपने 5 बच्चों के साथ नहर में कूद गया है, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. गलीफा गांव में रहने वाले भंवर सिंह राजपूत ने हेल्प लाइन 101 अभय कमांड जालोर को बताया कि शंकरा का उसकी पत्नी के साथ विवाद हुआ था, जिसके बाद वह गुस्से में पत्नी और बच्चों के साथ घर से निकलकर सिद्धेश्वर पहुंचा और नर्मदा नहर की मुख्य कैनाल में छलांग लगाकर ख़ुदकुशी कर ली है.

त्रिपुरा-नागालैंड में भाजपा गठबंधन को स्पष्ट बहुमत, मेघालय में भी बन सकती है सरकार का हिस्सा

CBI पूछताछ और गिरफ्तारी से पहले ही 'मनीष सिसोदिया' ने दे दिया था इस्तीफा ?

मेघालय में भाजपा से गठबंधन करेगी NPP ! सीएम सरमा से मिले संगमा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -