O तेरी ! यह ड्रिंक का नाम है या गाली
O तेरी ! यह ड्रिंक का नाम है या गाली
Share:

भारत खाने पीने के नाम पर काफी फेमस है। यहाँ की डिशेस भी काफी फेमस है जो कहीं कहीं भारत के बाहर भी पसंद की जाती है। पर अक्सर हम अपनी गर्लफ्रेंड को महंगे रेस्टोरेंट में ले जाते हैं। जहाँ विदेशी डिशेस भी मिलती हैं। है भारत में विदेशी डिशेस उन्ही नामो से चलती है जिस नाम से वहां चलती है।

लेकिन भारतीय डिशेस के कुछ भी नाम रखते हैं जैसे इन्होंने रखे हैं। जी हाँ,सिंगापुर के एक रेस्टॉरंट में एक अजीब नाम से डिश सर्व की जा रही है। ये रेस्तरां वाले भी कस्टमर को लुभाने के लिए कैसे-कैसे अजीबोगरीब नाम रखते हैं। पर कई बार इन नामों पर बड़ी हंसी भी आती है। अब जैसे सिंगापुर के ही एक रेस्तरां को देख लीजिए।

दरअसल, ये इंडियन थीम को ध्यान में रख कर बनाए गए इस इटैलियन रेस्टोरेंट में ड्रिंक्स के नाम भी इंडियन ही हैं। ड्रिंक्स के नाम इंडियंस तो हैं लेकिन थोड़ा अजीब भी है क्योंकि ये भारत में डिश के तौर पर नहीं रखा जाता है। पर इंडियन थीम को बनाने के चक्कर में बेचारे एक बहुत बड़ी भूल कर बैठे और अपने मेन्यू में MADAR**** नाम की ड्रिंक्स सर्व कर दी। अब ये सब तो ठीक है लेकिन ये आईडिया इन लोगों को आया कहाँ से। खैर अब इतनी हैरान होने की कोई बात नहीं है।

 

दिल्ली की लड़की का सेक्सी टॉवल डांस हुआ वायरल विडियो

जानिए क्यों लड़कियां पहली बार सेक्स करने से घबराती है

यकीन नहीं करेंगे आप कि इन चीजों से भी हो सकती है मौत

यौन जीवन में गर्मजोशी निभाती है अहम भूमिका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -