लोगों की आंखों में 'मोदी लहर' का पानी सूख चुका है- शिवसेना
लोगों की आंखों में 'मोदी लहर' का पानी सूख चुका है- शिवसेना
Share:

शिवसेना ने लोकसभा उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी को मिली हार को लेकर अपने मुखपत्र सामना के जरिये फिर से बीजेपी पर वार किया है. शिवसेना ने कहा कि 2019 में भाजपा के पास 282 सीटें नहीं बचेंगी. बल्कि उनके पास 282 में से 100 सीटें बचाने में भी पसीने छूट जाएंगे. कांग्रेस के राजस्थान उपचुनाव जीतने के बाद महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ने कहा था कि अब कांग्रेस को केवल उपचुनाव लड़ना चाहिए. भाजपा को अहंकार और अपने सहयोगियों को त्यागने के कारण इस चुनाव में हार मिली है. कांग्रेस को भी इसी कारण हार का सामना करना पड़ा है. वहीं, ममता बनर्जी ने कहा कि यह भाजपा के अंत की शुरुआत है.

सामना में छपे संपादकीय में सुझाव दिया गया है कि हमें उन लोगों को स्वीकार करना चाहिए जिन्होंने भाजपा को नकार दिया है. उपचुनाव नतीजों के बाद यह कहा जा सकता है कि लोगों की आंखों में 'मोदी लहर' का पानी सूख चुका है और वो अब स्पष्ट रूप से चीजों को देख सकते हैं. बीजेपी को इस बात का अहसास होना चाहिए कि वो रूस, कनाडा, अमेरिया या इजराइल में चुनाव नहीं लड़ रही. उन्हें अपने पैरों को भारत में जमाना चाहिए

सामना में छपे लेख के मुताबिक, बीजेपी ने एक छोटे राज्य त्रिपुरा में जीत हासिल की और पूरी पार्टी जश्न में व्यस्त हो गई. बीजेपी का ये जश्न खत्म होता इससे पहले उत्तर प्रदेश में लोगों ने नकार दिया. भाजपा कह रही है कि उपचुनाव से देश के मूड की तुलना नहीं की जा सकती. लेकिन केंद्र में मोदी सरकार के आने के बाद हुए 10 लोकसभा उपचुनावों में से 9 में बीजेपी को हार का सामना करना पड़ा है. बीजेपी लोकसभा में 282 सीटों से 272 पर आ गई है. ऐसे में लग रहा है कि भाजपा को 2019 में 100 से 110 सीटों का नुकसान होगा.

सोनिया के भोज पर शिवसेना ने नमक छिड़का

राज्यसभा चुनावों का उलझा-उलझा गणित

गोवा में शिवसेना ने की राष्ट्रपति शासन की मांग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -