विटारा ब्रेजा का इन्तजार खत्म 21 मार्च सें ग्राहकों को उपलब्ध होगी
विटारा ब्रेजा का इन्तजार खत्म 21 मार्च सें ग्राहकों को उपलब्ध होगी
Share:

ऑटो डेस्क: यदि आप भी मारुती सुजुकी की कॉम्‍पैक्‍ट एसयूवी विटारा ब्रेजा की लॉन्चिंग का इन्तजार कर रहे हैं तो अब आपको ज्यादा इन्तजार नही करना पड़ेगा. क्यूंकि मारुती सुजुकी ये गाड़ी 21 मार्च सें ग्राहकों को उपलब्ध कराना प्रारंभ करा देगी. हालाँकि कम्पनी इस गाड़ी की बुकिंग 8 मार्च से प्रारंभ कर देगी.

इस गाड़ी की खास बात ये हैं की ये गाड़ी 98 प्रतिशत भारत में ही बनाई गई हैं. और इस गाड़ी को बनानें में 5 साल का समय लगा हैं. ये मारुती की पहली गाड़ी हैं जिसे पूरी तरह से भारत में ही असेम्बल किया गया हैं.

विटारा के वेरिएंट्स 
विटारा को छह वेरिएंट्स में पेश किया जा रहा हैं 
LDi
LDi (O)
VDi
VDi (O)
ZDi
ZDi+
ऐसी है विटारा ब्रेजा
ब्रेजा में सेंट्रल कंसोल में टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम (स्मार्टप्ले और ऐपल कारप्ले) इनबिल्ट नेविगेशन, कीलेस एंट्री, रिवर्स पार्किंग कैमरा, पुश बटन स्टार्ट, क्रूज कंट्रोल, कूल्ड अपर ग्लवबॉक्स और स्लाइडिंग फ्रंट आर्मरेस्ट लगाए गए हैं. इस कार में डुअल एयरबैग, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम और ईबीडी जैसे सेफ्टी फीचर्स को सभी वेरिएंट के स्टैंडर्ड फीचर के रूप में दिया है

मारुती सुजुकी अभी बाजार में विटारा का डीजल इंजन मॉडल पेश करेगी. यह इंजन 1.3 लीटर का 4 सिलेंडर वाला डीडीआईएस हैं. यह इंजन कार को 88.5 बीएचपी का पॉवर प्रदान करेगा. इस कार में 5 स्पीड का गियरबॉक्स हैं. इस कार की कीमत 5 सें 8 लाख के बीच होगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -