सोशल मीडिया पर छाई इस कपल की अनोखी कहानी, यूजर्स ने 'मन' फिल्म से की तुलना
सोशल मीडिया पर छाई इस कपल की अनोखी कहानी, यूजर्स ने 'मन' फिल्म से की तुलना
Share:

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक कपल की प्रेम कहानी ख़बरों में बनी हुई है। उनकी स्टोरी को यूजर्स 1999 में आई आमिर खान एवं मनीषा कोइराला की फिल्म 'मन' (Mann) से रिलेट कर रहे हैं। जिस प्रकार फिल्म में आमिर ने एक्सीडेंट के पश्चात् मनीषा की देखभाल की तथा फिर उनसे शादी रचाई, लगभग उसी तर्ज पर प्रतीक और शताक्षी भी शादी के बंधन में बंधे। 

आपको बता दें कि प्रतीक और शताक्षी सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं। इंस्टाग्राम पर शताक्षी के 90 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। यहां उन्होंने स्वयं को फिजियोथेरेपिस्ट बताया है। वहीं, प्रतीक ने अपने बायो में प्रोफेसर लिखा हुआ है। हाल ही में इंस्टाग्राम पर कपल ने वीडियोज की एक सीरीज साझा कर अपनी कहानी बताई। कपल ने बताया कि शादी की तैयारियां चल रही थीं। सबकुछ ठीक था। मगर तभी एक दुर्घटना ने पूरे प्लान पर पानी फेर दिया। दरअसल, होने वाली दुल्हन शताक्षी एक हादसे में बुरी तरह घायल हो गईं। उनका पैर फ्रैक्चर हो गया। उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराना पड़ा। इसके चलते शादी टल गई।  

शताक्षी जब तक हॉस्पिटल में रहीं, प्रतीक उनकी देखभाल में जुटे रहे। ब्लड डोनेट करने से लेकर हॉस्पिटल में हर छोटी-बड़ी आवश्यकता लिए प्रतीक मौजूद रहते। वीडियो में भी देखा जा सकता है कि कैसे प्रतीक ने अपने होने वाली पत्नी शताक्षी का भरपूर साथ दिया। दो माह पश्चात् जब शताक्षी के पैर से प्लास्टर हटा तो उन्होंने सगाई की रस्म पूरी की। फिर इसके डेढ़ महीने पश्चात् फाइनली वो शादी के बंधन में बंध गए। शादी के चलते प्रतीक ने शताक्षी को अपनी गोद में उठाकर फेरे लिए। कपल का वीडियो वायरल हो रहा है। लोग इस कपल की तारीफ में तरह तरह के कमेंट कर रहे है।

अतीक-अशरफ हत्याकांड पर विवादित बयान देने वाले यूपी मुस्लिम बोर्ड अध्यक्ष अजहरी पर FIR

UP-MP समेत 17 ठिकानों पर NIA ने मारा एक साथ छापा

पुलिस और क्राइम ब्रांच ने संयुक्त कार्रवाई में जब्त की 21 लाख की शराब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -