पटरी पर दौड़ी आग की लपटों से घिरी ट्रेन, वीडियो देख काँप जाएंगे आप
पटरी पर दौड़ी आग की लपटों से घिरी ट्रेन, वीडियो देख काँप जाएंगे आप
Share:

मेक्सिको में हादसे का शिकार हुई एक कार्गो ट्रेन की खतरनाक तस्वीर सामने आई है। दरअसल ये ट्रेन एक फ्यूल टैंकर से टकरा गई थी जिससे पूरे ट्रैक पर आग लग गई। हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ जिसमे आग की लपटों से घिरी ट्रेन तेजी से पटरी पर दौड़ती जा रही है। बता दें कि इस भीषण आग के चलते आस पास के तकरीबन दर्जनभर घर जल गए।

लोकल मीडिया के मुताबिक, अगुआस्केलिएंट्स राज्य की सरकार ने बताया कि बचावकर्मियों को घटनास्थल पर भेज दिया गया है। हालांकि, यह अभी साफ़ नहीं है कि कोई हताहत हुआ है या नहीं। रफ़्तार से दौड़ रही ट्रेन के आसपास काला धुंआ नजर आ रहा है। अगुआस्केलिएंट्स के अग्निशमन प्रमुख मिगुएल मुरिलो ने कहा कि टैंकर के ओवरपास से टकराने एवं पास के एक रिहायशी क्षेत्र में आग लगने के पश्चात् 800 से 1,000 व्यक्तियों को निकाला गया।

मुरिलो ने कहा, 12 लोगों को घरों से बचाया गया तथा कोई भी घायल नहीं हुआ, हालांकि एक शख्स को धुएं में सांस लेने से मामूली असर पड़ा था। उन्होंने बताया कि ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। बता दें कि भारत में भी कुछ वक़्त पहले ऐसा ही हादसा हुआ था किन्तु यहां ट्रेन के अंदर ही भीषण आग लग गई थी। इसी वर्ष मार्च के महीने में यूपी में मेरठ के पास दौराला रेलवे स्टेशन पर सहारनपुर से दिल्ली जा रही एक ट्रेन के इंजन एवं 2 डिब्बों में आग लग गई। इस हादसे में किसी के नुकसान होने की खबर नहीं थी। ये ट्रेन सहारनपुर से आ रही थी, ट्रेन में जब आग लगी तो सबसे पहले कोच को इंजन से अलग किया गया। इस के चलते कुछ यात्री कोच को अलग करने के लिए ट्रेन को धक्का लगाते दिखाई दिए।
 

दिवाली पर मंडराया बारिश का ख़तरा ! जानिए क्या बोला मौसम विभाग

'भारत जोड़ो यात्रा' छोड़कर दिल्ली आएँगे राहुल गांधी, जानिए वजह ?

'कृष्ण ने अर्जुन को सिखाया था जिहाद..', हिन्दुओं-ईसाईयों पर कांग्रेस नेता के बिगड़े बोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -