बंगाली सिनेमा के इस टॉप एक्ट्रेस ने दिए फिल्मों फुल न्यूड सीन
बंगाली सिनेमा के इस टॉप एक्ट्रेस ने दिए फिल्मों फुल न्यूड सीन
Share:

अपने हॉट और न्यूड सीन से हमेशा सुर्ख़ियों में रहने वाली ऋतुपर्णा सेन बंगाली सिनेमा की टॉप एक्ट्रेसेस में शामिल हैं।  री सेन के नाम से प्रसिद्ध 38 साल की इस एक्ट्रेस ने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल और टीवी एक्ट्रेस की थी। री 'गाड़ू' और 'कॉस्मिक सेक्स' जैसी फिल्मों से सिल्वर स्क्रीन की ऑडियंस के बीच प्रसिद्ध हुईं।

आपको बता दें, ऋतु ओसियंस सिनेफैन फेस्टिवल ऑफ़ एसियन एंड अरब सिनेमा में 'कॉस्मिक सेक्स' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीत चुकी हैं। उनकी पहली बंगाली फिल्म 'टेपनटोरेर मैथ ' रिलीज नहीं हो पाई थी।  इसके बाद उन्होंने 'लव इन इंडिया', 'गांडू', 'ऑटोग्राफ', और 'कॉस्मिक सेक्स' जैसी फिल्मों में काम किया। ऋतु फिल्मों में फुल न्यूड सीन देने के लिए काफी फेमस रही।

री ने निर्देशक कौशिक मुखर्जी की 'गांडू' और अमिताभ चक्रवर्ती की 'कॉस्मिक सेक्स' में पूरी तरह न्यूड सीन दिए थे। वैसे आपको बता दें,  पाउली डैम को पर्दे पर फुल न्यूड सीन देने वाली पहली बंगाली एक्ट्रेस हैं।

लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट्स यह भी बताती हैं की पाउली से 6 महीने पहले री ने न्यूड सीन (गांडू में) दिया था। ऋतु सेक्शुअलिटी को एक संप्रदाय की तरह मानती हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -