कोरोना काल में मथुरा के द्वारकाधीश मंदिर का समय बदला, अब इस वक़्त में दर्शन कर सकेंगे भक्त
कोरोना काल में मथुरा के द्वारकाधीश मंदिर का समय बदला, अब इस वक़्त में दर्शन कर सकेंगे भक्त
Share:

मथुरा: वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के चलते ढाई महीने से लागू लॉकडाउन के बाद अनलाक-1 के पहले हफ्ते में अनुभव की गई स्थिति को देखते हुए मथुरा के विश्वविख्यात द्वारिकाधीश मंदिर के भक्तों के लिए भगवान के दर्शन के वक़्त में परिवर्तन कर नई समय सारणी लागू की गई है.

मंदिर के मीडिया प्रभारी राकेश तिवारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि, "लॉकडाउन के बाद 10 जून से द्वारिकाधीश मंदिर के कपाट श्रद्धालुओं के लिए खोले गए. अभी तक भक्तों को सिर्फ दो झांकियों के ही दर्शन हो पा रहे हैं. सुबह 9.30 से 11 बजे तक राजभोग और शाम को 6 से 7 बजे तक शयन के दर्शन हो रहे हैं."उन्होंने कहा कि, "बीते चार दिन तक डेढ़ घंटे की मियाद में दर्शनार्थियों की संख्या उम्मीद से कम होने के बाद मंदिर प्रबंधन ने समय में परिवर्तन करने का फैसला लिया है. मंदिर के स्वामी ब्रजेश कुमार महाराज और कांकरोली युवराज डॉ. वागीश कुमार महाराज से मिले निर्देशों के मुताबिक, दर्शन के समय में परिवर्तन किया गया है."

उन्होंने बताया कि नई समय सारणी के अनुसार, 15 जून सुबह से राजभोग के दर्शन 10 से 11 बजे तक और शयनभोग के दर्शन शाम 6 से 7 बजे तक कर दिए गए हैं. इस नये वक़्त में मंदिर के कपाट विधिवत रूप से खुलेंगे.

सेविंग करना है बहुत जरूरी, इन तरीकों को अपनाकर होगी बचत

इस गोल्ड स्कीम से हर निवेशक को मिल सकता है जबरदस्त मुनाफा

मैन्युफैक्चरिंग क्लस्टर को विकसित करने के लिए किया जाने वाला है ये काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -