जिस मंदिर में महादेव-पार्वती ने किया था विवाह, वही इस मशहूर अभिनेत्री ने लिए सात फेरे
जिस मंदिर में महादेव-पार्वती ने किया था विवाह, वही इस मशहूर अभिनेत्री ने लिए सात फेरे
Share:

मनोरंजन जगत के कई स्टार्स शादियां करके अपने नए जीवन की शुरुआत कर रहे हैं। इन्हीं में से एक हैं सीरियल दो दिल एक जान में दिखाई दे चुकीं टेलीविज़न अभिनेत्री निकिता शर्मा। निकिता शर्मा ने 14 नवंबर को उत्तराखंड के एक गांव में मंदिर में सात फेरे लिए तथा सामान्य तरीके से शादी रचाकर अपने जीवन के इस बेहतरीन पल को यादगार बनाया। 

वही जब टेलीविज़न एवं बॉलीवुड जगत के कई स्टार्स ड्रीमी और लग्जूरियस लोकेशंस पर डेस्टिनेशन वेडिंग कर रहे हैं। ऐसे में निकिता शर्मा ने अपनी शादी के लिए उत्तराखंड के गांव के एक विशेष मंदिर को चुना। उन्होंने मंदिर में अपने परिवार तथा नजदीकी लोगों की उपस्थिति में शादी रचाई। 

वही सबसे विशेष बात यह है कि निकिता शर्मा ने उत्तराखंड के जिस मंदिर में अपने शादीशुदा जिंदगी की शुरुआत की है, वो मंदिर महादेव एवं माता पार्वती के विवाह के लिए जाना जाता है। वहीं, जिस गांव में अभिनेत्री ने शादी रचाई है वो भी प्रभु श्री विष्णु को समर्पित अपने मंदिर के लिए बहुत अहम कहा जाता है। जिस मंदिर में निकिता ने सात फेरे लिए हैं उसे लेकर मान्यता है कि इसी मंदिर में महादेव और देवी पार्वती की शादी हुई थी। इसलिए इस मंदिर का नाम Triyuginarayan मंदिर रखा गया है। इसके नाम में Tri का अर्थ- तीन, yugi का अर्थ- युग या काल तथा narayan प्रभु श्री विष्णु के तौर पर जाना जाता है। 

एक्टिंग में भी अपना करियर आजमा चुके है बिग बॉस, इस पॉपुलर सीरीज में आए नजर

उर्फी जावेद ने नाइटसूट में शेयर किया वीडियो, बाद में जो हुआ उसे देख फ़टी रह गई लोगों की आँखे

बिग बॉस से निकलते ही वेकेशन पर निकला कपल, सामने आया ये रोमांटिक वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -