The Tashkent Files Trailer : लाल बहादुर शास्त्री की बायोपिक का ट्रेलर आया सामने

भारत के पूर्व और दूसरे पीएम लाल बहादुर शास्त्री पर बन रही फिल्म 'द ताशकंद फाइल्स' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्म के लिए दर्शक काफी इंतज़ार में हैं, हाल ही में इसका ट्रेलर रिलीज किया गया है जिसे देखकर आप भी समझ जायेंगे कि फिल्म कैसी होने वाली है. इससे पहले फिल्म के कई पोस्टर देखने को मिल चुके हैं और हर किसी के किरदार के बारे में जान चुके हैं. तो अब जानते हैं क्या कहता है इस फिल्म का ट्रेलर. 

इसके पहले बता दें, इस फिल्म में मुख्य भूमिका में मंदिरा बेदी, नसीरुद्दीन शाह और मिथुन चक्रवर्ती नजर आएंगे. इससे पहले इस फिल्म के कई पोस्टर रिलीज में इन तीनों फिल्मी सितारों का दमदार लुक देखने को मिला था. ये फिल्म अगले महीने 12 अप्रैल को रिलीज होगी. ये फिल्म भारत के पूर्व पीएम लाल बहादुर शास्त्री की जिंदगी पर बनाई जा रही है. इस फिल्म का निर्देशन विवेक अग्निहोत्री कर रहे हैं. इस फिल्म में यह जानने को मिलेगा कि आखिर लाल बहादुर शास्त्री को किसने मारा.

इस फिल्म का ऐलान करते हुए विवेक ने कहा था कि यह फिल्म थ्रीलर फिल्म होगी. इसके अलावा उन्होंने कहा कि लाल बहादुर के बारे में जानने के बाद इस फिल्म की शूटिंग शुरु हो जाएगी. साल 2018 फरवरी में विवेक ने आम जनता से एक कार्यक्रम के तहत लाल बहादुर की डेथ मिस्ट्री पर सुझाव मांगे थे. तो इसी पर ये फिल्म बनाई गई है. इसी के साथ पीएम नरेंद्र मोदी की फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ हो चुका है लेकिन देखना ये होगा कि कौनसी फिल्म ज्यादा कमाती है और कौनसी दर्शकों को अधिक पसंद आती है. दोनों हो फिल्में एक ही महीने में रिलीज़ होने वाली हैं.   

लाल बहादुर शास्त्री बायोपिक में इस रूप में दिखेंगी मंदिरा बेदी

'द ताशकंद' में इस अहम् किरदार में नजर आएंगे नसीरुद्दीन शाह

लाल बहादुर शास्त्री बायोपिक में इस रूप में दिखेंगी मंदिरा बेदी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -