गर्लफ्रेंड को प्रपोज करते हुए इस शख्स के साथ हुआ अजीब हादसा
गर्लफ्रेंड को प्रपोज करते हुए इस शख्स के साथ हुआ अजीब हादसा
Share:

लोग अपने प्यार को परवान चढाने के लिए क्या-क्या जतन नहीं करते. अपने पार्टनर को स्पेशल फील कराने के किये हर वो कोशिश करते है जो वो कर सकते है. लेकिन कई बार किस्मत साथ नहीं देती और सारे प्लान का पोपट हो जाता है. ऐसा ही कुछ हुआ अमेरिका के कैनजस शहर में रहने वाले सेट डिक्सन के साथ. पिछले काफी समय से सेट जिस लड़की के साथ रिलेशनशिप में थे उन्होंने उसे शादी के लिए प्रपोज़ करना चाहा. सेट अपनी गर्लफ्रेंड रूथ सलास को शादी के लिए कुछ फ़िल्मी अंदाज में प्रपोज करना चाहते थे.

अपने इस प्रपोजल के लिए उन्होंने 3,000 डॉलर यानी करीब 2 लाख रुपये की डायमंड रिंग खरीदी थी. इसके लिए उन्होंने एक खूबसूरत लोकेशन भी चूज की . जगह के रूप में उन्होंने नदी के ऊपर बने एक पुल को प्रपोज करने के लिया ठीक समझा. सब कुछ अपने समय पर और ठीक चल रहा था लेकिन जैसे ही रिंग पहनाने की बारी आई कि तभी एक ऐसा हादसा हो गया जिसके बारे में इन दोनों ने ही कभी नहीं सोचा होगा.

दरअसल जैसे ही डिक्सन ने रिंग देने के लिए बॉक्स खोला तो बॉक्स उनके हाथ से फिसल गया और रिंग नदी में जा गिरी. फिर क्या था, दोनों ने अपने जैसा मुँह बना लिया. ये बात जब उनके दोस्तों को पता चली तो करीब 15 दोस्तों ने नदी में छलांग लगा दी. हालांकि उन्हें भी रिंग ढूढ़ने में कोई सफ्ता हासिल नहीं हुई.

Hot Photos : न्यूड सेल्फी के बाद फिर से हॉट फोटो से चर्चा में आगयी हैं ये मॉडल

सरेआम ब्रेस्टफीडिंग गलत नहीं है लेकिन लोग इसके बारे में जो कहते है वो बिल्कुल गलत है

अपनी ही तस्वीर को फातिमा सना शैख़ ने कहा Shameless Selfie, देखिये फोटो

हमेशा ही Hot फिगर फ्लॉन्ट करती नज़र आती हैं ये एक्ट्रेस, देखिये लेटेस्ट फोटोज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -