वारदातों का सिलसिला जारी है, युवती के साथ हुई अश्लील हरकतें
वारदातों का सिलसिला जारी है, युवती के साथ हुई अश्लील हरकतें
Share:

झांसी : जनपद के गुरसरांय थाना क्षेत्र में अश्लील हरकते करते हुए एक युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई. सेमरी गांव का रहने वाला मिथलेश नाम के युवक ने बुरी नीयत से युवती का पीछा किया और सुनसान जगह पर उसे पकड़ लिया. जिसका विरोध करने पर गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गया. पीड़ित ने इसकी लिखित शिकायत थाने जाकर पुलिस से की. जिसके आधार पर पुलिस ने मनचले के लिखाफ संबंधित धारा के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाही की.

युवती बुरी तरह से घबराई हुई है, उसके अनुसार अपराधी ने उसके साथ अश्लील हरकते करना चाही और गन्दी-गन्दी गालियां भी दी. शोर मचाने के कारण वो डर कर भाग गया. फ़िलहाल मिथिलेश गांव में नज़र नज़र नहीं आया. पुलिस उसकी तलाश कर रही है. वहीं गांव वालो को भी उसकी सुचना तुरंत पुलिस थाने में देने की हिदायत दी है.

आये दिन होते इस तरह के वाकये देश भर में हो रहे है, जिससे महिलाओ और युवतियों का बहार निकलना दूभर हो गया है. शहरी इलाको में इन वारदातों में रोज़ इज़ाफ़ा हो रहा है, वहीं ग्रामीण इलाको में भी इस तरह की घटनाये आम हो चली है. पुलिस और प्रशासन द्वारा अभी भी सख्त कदम उठाये जाने की दरकार है.

यहाँ क्लिक करे 

फेक अकाउंट बनाकर छात्रा को बताया पोर्न स्टार

मरने से पहले भेजे हुए मैसेज बनेंगे अहम सबूत

जिशा के हत्यारे को मिली सज़ा-ए-मौत

महीनों तक किया गैंगरेप फिर जिन्दा जलाया

क्राइम सीन को दोहराया, अर्पिता की हत्या की संभावना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -