बिल्डरों की मनमानी का हुआ सनसनीखेज खुलासा
बिल्डरों की मनमानी का हुआ सनसनीखेज खुलासा
Share:

देश में जहा भ्रष्टाचार थमने का नाम नहीं ले रहा वही दूसरी तरफ आज कल ठगी भी सिर चढ़कर जबाब दे रही है. हाल ही में एक ऐसा ही सनसनीखेज खुलासा हुआ है। जिसे जानकर रह जायेंगे आप भी हैरान, देश में ऐसे कई ठेकेदार और बिल्डर्स है जो अपनी फीस के लिए मोटी रकम की मांग तो करते है लेकिन यदि उनके कार्य को देखा जाये तो मालूम होता है की यहाँ कितनी ठगी चल रही है।

जी हाँ हाल ही में देश के एक चर्चित समाचार चैनल के द्वारा स्टिंग कर एक ऐसे ही मामले का खुलासा किया गया जिसमे बिल्डरों की मनमानी और लोगो का दर्द अलग ही झलक रहा है, हम आपको बताते है की इस स्टिंग में आखिर कौन सी सच्चाई सामने आई है जो सबको हैरान भी कर रही है। 

नोएडा और ग्रेटर नोएडा में आम्रपाली हाउसिंग में कई लोगो ने अपनी जिंदगी सुकून के साथ जीने के लिए घर ख़रीदे लेकिन यहाँ उनकी जिंदगी बिल्डरों के कारण बदतर होती जा रही है। दरअसल बात यह है की 2009 और 2010 में आम्रपाली ग्रुप ने नोएडा और ग्रेटर नोएडा में प्रोजेक्ट्स लॉन्च किया था। जिसे लोगो ने विश्वास कर अच्छी प्रतिक्रिया दी और मकान खरीदने के लिए रूपये भी जमा कर दिए लेकिन आज भी कोई छह वर्षो से तो कोई पुरे सात सालो अपने गृहप्रवेश की राह देख रहा है। लेकिन इनका इन्तजार आज भी ख़त्म नहीं हुआ। 

आज भी यहाँ कई कमिया है। फ्लैट बायर्स का कहना है की घर तो इन्हें दे दिया गया लेकिन फ्लैट्स की कमियां यहां रहने वालों से छुपी नहीं हैं। फायर सेफ्टी के उपकरण लगे जरुर हैं लेकिन वो पानी की पाइपलाइन से जुड़े नहीं हैं और ना ही उनके सेंसर्स काम कर रहे है। सुविधाओं की कमियों का तो जितना भी जिक्र हो उतना कम है यहाँ की एक ख़ास बात यह भी है की इस प्रोजेक्ट का ब्रांड एमबेस्डर क्रिकेटर धोनी को बनाया गया था साथ ही उन्हें धोनी के पडोसी बनने के रंगीन ख्वाब भी दिखाए थे लेकिन फ़िलहाल इस मामले में धोनी ने अपना पल्ला झाड लिया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -