'फ्लॉप हो गई 400 पार की स्क्रिप्ट..', तेजस्वी यादव ने भाजपा के चुनावी नारे पर कसा तंज
'फ्लॉप हो गई 400 पार की स्क्रिप्ट..', तेजस्वी यादव ने भाजपा के चुनावी नारे पर कसा तंज
Share:

पटना: जैसे ही लोकसभा चुनाव का पहला चरण शुक्रवार को संपन्न हुआ, राष्ट्रीय जनता दल (RJD) नेता तेजस्वी यादव ने भाजपा का मजाक उड़ाते हुए कहा कि पार्टी की "400 पार की स्क्रिप्ट मतदान के पहले दिन फ्लॉप साबित हुई।'' RJD नेता ने विश्वास जताया कि महागठबंधन बिहार की सभी चार लोकसभा सीटें जीतेगा।

उन्होंने कहा कि, "उनकी (भाजपा की) '400 प्लस फिल्म' मतदान के पहले दिन (चरण) में सुपर फ्लॉप साबित हुई है। हम (महागठबंधन) बिहार की सभी चार सीटें जीतेंगे, जहां 19 अप्रैल को मतदान हुआ था।" तेजस्वी यादव ने संवाददाताओं से कहा, आने वाले चरणों में भी अच्छा प्रदर्शन करेंगे। उन्होंने कहा, "पहले चरण की सभी चार सीटों के नतीजे बीजेपी को चौंका देंगे। लोग बीजेपी नेताओं के झूठे वादों से तंग आ चुके हैं।" बिहार में महागठबंधन का हिस्सा विकासशील इंसान पार्टी (VIP) के प्रमुख मुकेश सहनी ने भी इसी तरह की राय व्यक्त की।

उन्होंने कहा कि, "हम न केवल उन चार लोकसभा सीटों पर जीत हासिल करेंगे, जहां कल मतदान हुआ था, बल्कि बाकी सभी 36 सीटों पर भी जीत हासिल करेंगे, जहां आगामी चरणों में मतदान होगा।" बिहार में चार सीटों - जमुई, नवादा, गया और औरंगाबाद - पर पहले चरण में शुक्रवार को 48.23 प्रतिशत मतदान हुआ। राज्य में चरण 2 से चरण 5 तक पांच सीटों पर मतदान होगा। चरण 6 और 7 में, आठ-आठ सीटों पर चुनाव होंगे।

मनीष सिसोदिया को जेल या बेल ? कोर्ट ने सुरक्षित रखा फैसला

'पाकिस्तान भी कहता हैं कि काश मोदी वहां होते...', मोहन यादव ने की PM की तारीफ

अलग-अलग मैनिफेस्टो के बाद अब एक संयुक्त घोषणापत्र जारी करेगा INDIA गठबंधन, ये होंगे मुख्य वादे !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -