'पाकिस्तान भी कहता हैं कि काश मोदी वहां होते...', मोहन यादव ने की PM की तारीफ
'पाकिस्तान भी कहता हैं कि काश मोदी वहां होते...', मोहन यादव ने की PM की तारीफ
Share:

नर्मदापुरम: मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव ने एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम नरेन्द्र मोदी की जमकर प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के नेता भी बोलते हैं कि काश उनके देश में भी मोदी जैसा कोई नेता होता। नेता बनें तो ऐसा नेता बनें जो दुश्मन भी आपकी प्रशंसा करे। इसके अतिरिक्त उन्होंने कांग्रेस पर इल्जाम लगाया कि उसके द्वारा ‘बोए गए बीजों के कारण भारत का विभाजन’ हुआ। 

मोहन यादव ने शुक्रवार शाम को मध्य प्रदेश के होशंगाबाद लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार के चलते सभाओं को संबोधित करते हुए दावा किया कि पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) के लोग भी भारत का भाग बनना चाहते हैं क्योंकि पड़ोसी देश में अस्तित्व का संकट है। उन्होंने कहा, '(पूर्व प्रधानमंत्री) नवाज शरीफ सहित पाकिस्तान के नेता निरंतर बोल रहे हैं कि काश नरेन्द्र मोदी वहां (पाकिस्तान में) होते। यदि आप नेता हैं तो ऐसे नेता बनें कि आपका दुश्मन भी आपकी प्रशंसा करे। यह नेता (मोदी) हमें गौरवान्वित कर रहा है।’ उन्होंने कांग्रेस की आलोचना करते हुए कहा कि पार्टी के माथे पर देश को भारत एवं पाकिस्तान में बांटने का कलंक है। मोहन यादव ने कहा, 'देश के विभाजन के वक़्त कोई बीजेपी या जनसंघ नहीं था। कांग्रेस द्वारा बोए गए बीज की वजह से देश का विभाजन हुआ। आधा पंजाब वहां (पाकिस्तान में) चला गया।' 

सीएम ने कहा कि कांग्रेस ने अनुच्छेद 370 को निरस्त किए जाने के वक़्त लोगों में डर पैदा किया। मोहन यादव ने कहा, 'जब अनुच्छेद 370 को हटाया जा रहा था, तब कांग्रेस ने कहा था कि यदि ऐसा हुआ तो देश में खून की नदियां बहेंगी। खून की नदियां तभी बहेंगी, जब रगों में खून होगा। आपकी (कांग्रेस) रगों में पानी है। अनुच्छेद 370 का कलंक मिटाने पर देश जश्न मना रहा है।' उन्होंने कहा कि कश्मीर के लोग इतने खुश हैं कि POK के लोग भी भारत में सम्मिलित होना चाहते हैं क्योंकि पाकिस्तान में गुजारा करना मुश्किल है। होशंगाबाद लोकसभा सीट पर चुनाव के दूसरे चरण में 26 अप्रैल को मतदान होगा।

रतलाम संसदीय सीट पर कांग्रेस व भाजपा के बीच कड़ा संघर्ष !

'जेल में केजरीवाल को धीमी मौत देने की साजिश चल रही..', दिल्ली सीएम के शुगर लेवल पर सियासत तेज

केरल के ‘त्रिशूर पूरम’ उत्सव पर वामपंथी सरकार ने लगाए कई प्रतिबंध, पहली बार रात में आतिशबाज़ी पर रोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -