12 अप्रैल से शुरू होने जा रही है इस स्मार्टफोन की सेल, बहुत ही कम दाम में मिलेगा मोबाइल
12 अप्रैल से शुरू होने जा रही है इस स्मार्टफोन की सेल, बहुत ही कम दाम में मिलेगा मोबाइल
Share:

फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर बिग सेविंग डेज सेल (Big Saving Days Sale) शुरू की जाने वाली है. यह सेल 12 अप्रैल से शुरू हो जाएगी और 14 अप्रैल तक चलने वाली है. इस सेल में स्मार्टफोन्स, स्मार्ट टीवी और कई इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर धमाकेदार डिस्काउंट दिए जाएंगे. लेकिन उससे पहले भी स्मार्टफोन को बहुत सस्ते में खरीद सकते है. Vivo का Y21 स्मार्टफोन बहुत पॉपुलर है. इस फोन पर धांसू डिस्काउंट भी दिया जा रहा है. आप 18 हजार रुपये वाले Vivo Y21 को सिर्फ 990 रुपये में खरीद सकते हैं. तो चलिए जानते है कैसे...

Vivo Y21 Offers And डिस्कोउन्ट्स: Vivo Y21 4GB RAM+64GB स्टोरेज वेरिएंट का लॉन्चिंग मूल्य 17,990 रुपये है, लेकिन फ्लिपकार्ट पर फोन 13,990 रुपये में पेश की जाने वाली है. यानी फोन पर पूरे 4 हजार रुपये का डिस्काउंट भी मिल रहा है. जिसके उपरांत एक्सचेंज ऑफर भी है, जिससे फोन के मूल्य में बहुत कम हो जाएगा.

Vivo Y21 एक्सचेंज ऑफर: Vivo Y21 पर 13 हजार रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिए जा रहे है.  अगर आप अपना पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज कर पाएंगे, तो इतना ऑफ प्राप्त भी कर सकते है. लेकिन 13000 रुपये का ऑफ तभी मिलेगा जब आपका पुराना फोन अच्छी कंडीशन में हो और मॉडल लेटेस्ट भी होने वाला है. अगर आप पूरा ऑफ पाने में कामयाब रहे तो फोन का मूल्य 990 रुपये हो सकती है. अगर आप पुराना फोन एक्सचेंज नहीं करना चाहते हैं तो मंथली EMI पर भी फोन को खरीद पाएंगे.

नो कॉस्ट EMI पर मिल रहा Vivo Y21: Vivo Y21 को नो कॉस्ट EMI के माध्यम से भी खरीद पाएंगे. नो कॉस्ट EMI का मतलब है कि आपको फोन पर कोई इंट्रेस्ट नहीं देना पड़ेगा. 6 माह की EMI पर आप फोन को खरीद सकते हैं. आपको 6 महीने तक हर माह 2,332 रुपये देने होंगे. 

अभी दें इन प्रश्नों का उत्तर और जीतें हजारों रुपए का इनाम

गांजा पीते हुए Elon Musk ने शेयर की अपनी तस्वीर, कहा- ''ऐसे होगी ट्विटर की अगली...."

वीवो के इस फ़ोन के दीवाने हो जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -