'रास्ते खुलेंगे और हम संसद में जाकर फसल बेचेंगे..', बैरिकेड हटने पर बोले राकेश टिकैत
'रास्ते खुलेंगे और हम संसद में जाकर फसल बेचेंगे..', बैरिकेड हटने पर बोले राकेश टिकैत
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने टिकरी बॉर्डर के बाद आज शुक्रवार को गाजीपुर बॉर्डर से भी बैरिकेड हटाने आरंभ कर दिए हैं. इस पर भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) के प्रवक्ता राकेश टिकैत का बड़ा बयान सामने आया है. टिकैत ने बैरिकेडिंग हटने को सही करार देते हुए कहा है  कि वह और किसान अब संसद में जाकर फसल बेचेंगे.

बता दें कि आज दिल्ली की सरहद के नजदीक गाजीपुर बॉर्डर पर किसानों के आंदोलन स्थल पर लगे बैरिकेडिंग को दिल्ली पुलिस ने हटा दिया है. एक पुलिस अधिकारी ने मीडिया को बताया है कि, 'सरकार की ओर से आदेश है इसलिए हम बैरिकेडिंग हटाकर रास्ता खोल रहे हैं.' बैरिकेड हटने के बाद गाजियाबाद से दिल्ली आने वाला मार्ग खुल सकता है, फिलहाल इस सड़क पर कृषि कानूनों की वापसी को लेकर पिछले 11 महीनों से किसानों का आंदोलन जारी है.

बैरिकेड हटाए जाने पर राकेश टिकैत ने कहा है कि किसानों को बैठे हुए 11 महीने हो गए. ठीक है, बैरिकेडिंग हटनी चाहिए. इसपर संयुक्त मोर्चा के साथ चर्चा होगी. जब रास्ते खुल जाएंगे तो किसान दिल्ली जाएंगे. वहीं संसद में अपनी फसल बेचेंगे. धान से भरे हुए ट्रैक्टर दिल्ली जाएंगे. देखेंगे कहां रोका जाता है. पीएम मोदी ने कहा था कि किसान अपनी उपज कहीं पर भी बेच सकता है. रास्ते खुलेंगे तो हम भी अपनी फसल बेचने संसद में जाएंगे.

यह बेहद निंदनीय है कि सरकार छात्रों के भविष्य के बारे में नहीं सोच रही: लोकेश

1,159 अंक टूटा सेंसेक्स, निफ्टी में भी आई भारी गिरावट

यात्री हमले के बाद अमेरिकन एयरलाइंस ने लिया ये फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -