यात्री हमले के बाद अमेरिकन एयरलाइंस ने लिया ये फैसला
यात्री हमले के बाद अमेरिकन एयरलाइंस ने लिया ये फैसला
Share:

अमेरिकन एयरलाइंस के अधिकारियों ने कहा, एक यात्री ने न्यूयॉर्क से कैलिफोर्निया जाने वाली अमेरिकन एयरलाइंस की फ्लाइट में एक फ्लाइट अटेंडेंट के साथ मारपीट की, जिसे डेनवर की ओर मोड़ दिया गया था। उड़ान 976 बुधवार को जॉन एफ कैनेडी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से सांता एना में जॉन वेन हवाई अड्डे के लिए जा रही थी, जब यह डेनवर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर सुरक्षित रूप से उतरी। 

एयरलाइन के अनुसार, यात्री को हटा दिया गया और उड़ान कैलिफोर्निया के लिए जारी रही। फ्लाइट अटेंडेंट को कथित तौर पर एक अस्पताल ले जाया गया था, लेकिन उसकी स्थिति के बारे में तत्काल कोई जानकारी नहीं थी। जहाज में जो हुआ उसकी रिपोर्ट ने हमें नाराज कर दिया है। फोर्ट वर्थ, टेक्सास में स्थित अमेरिकन एयरलाइंस ने एक बयान में कहा कि "हमारी टीम के सदस्यों के खिलाफ हिंसा के कृत्यों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।"

एयरलाइन के अनुसार, यात्री को अमेरिकन एयरलाइंस के साथ उड़ान भरने से रोक दिया जाएगा , लेकिन "हम तब तक संतुष्ट नहीं होंगे जब तक कि उस पर कानून की पूरी सीमा तक मुकदमा नहीं चलाया जाता। यह अस्वीकार्य व्यवहार है। इस साल अनियंत्रित एयरलाइन यात्रियों में वृद्धि देखी गई है, जो हिंसक होने के लिए जाने जाते हैं। कानून प्रवर्तन द्वारा हमले की जांच की जा रही थी, और संघीय उड्डयन प्रशासन ने कहा कि वह इस पर भी गौर करेगा।

पाकिस्तान में गृहयुद्ध जैसे हालात, इमरान की पुलिस से भिड़े TLP कार्यकर्ता.. 4 की मौत, 253 घायल

लेबनान की संसद ने की 27 मार्च को संसदीय चुनाव कराने की पुष्टि

T20 World Cup: ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों के सामने श्रीलंकाई स्पिनर्स की चुनौती, जानिए प्लेइंग 11

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -