रेप मामले में फरार चल रहे राजद विधायक ने किया सरेंडर
रेप मामले में फरार चल रहे राजद विधायक ने किया सरेंडर
Share:

पटना: नाबालिग से बलात्कार के आरोप में राजद के विधायक राजबल्लभ यादव ने गुरुवार को बिहार शरीफ के कोर्ट में सरेंडर कर दिया। उन्हें 14 दिनों कि न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। 9 फरवरी को इस मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई थी, जिसके बाद से ही वो फरार चल रहे थे। उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने 12 टीमों का गठन किया था।

पत्रकारों से बात करते हुए विधायक ने कहा कि मामला कोर्ट में है और उन्हें कानून व्यवस्था पर पूरा भरोसा है। इसलिए उन्होने सरेंडर किया है। राजद विधायक पर 6 फरवरी को एक नाबालिग छात्रा से रेप करने का इल्जाम लगा था। इस मामले में पीड़िता के माता-पिता ने केस दर्ज कराया था।

फरार चल रहे विधायक की नवादा सहित आठ स्थानों की अचल संपत्ति को कुर्क करने को लेकर पुलिस कोर्ट में अनुरोध पत्र लगाया है। केस दर्ज होने के बाद ही पार्टी ने उन्हें निलंबित कर दिया। बीते सोमवार को नालंदा के एसपी ने कहा था कि विधायक की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस प्रयास कर रही है।

विधायक के 13 बैंको के खाते को भी जब्त कर दिया गया था। पीड़िता के पड़ोस में रहने वाली महिला सुलेखा ने उसे बर्थ डे पार्टी में ले जाने के बहाने विधायक के हवाले कर दिया था। छात्रा को इस बारे में किसी को भी न बताने के एवज में 30,000 रुपए का लालच भी दिया गया था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -