जनवरी 2018 में जारी होगा मल्टीटास्किंग परीक्षा का परिणाम
जनवरी 2018 में जारी होगा मल्टीटास्किंग परीक्षा का परिणाम
Share:

इलाहाबाद: स्टॉफ सिलेक्शन कमीशन (SSC) मुख्यालय द्वारा एक खुश खबर सुनने को मिली हैं. बताया जा रहा हैं कि एसएससी मल्टीटास्किंग स्टॉफ (नान टेक्निकल) एग्जामिनेशन 2016 का परिणाम अग्रणी वर्ष में  15 जनवरी तक जारी किया जा सकता हैं. आपको जानकारी के लिए बता दे कि यह उस परीक्षा का परिणाम होगा, जिसके ऑफलाइन एग्जामिनेशन के दौरान पर्चा आउट हो जाने के कारण पूरी परीक्षा को ही आयोग द्वारा रद्द करना पड़ गया था.

इसके बाद इस परीक्षा को ऑनलाइन कम्प्यूटर बेस्ड मोड में आयोजित करवाया गया था. इस परीक्षा को पुनः 16 सितम्बर से 31 अक्टूबर के मध्य आयोजित करवाया गया था. इस परीक्षा के लिए आवेदकों की कुल संख्या सेंट्रल रीजन इलाहाबाद से यूपी और बिहार में बनाये गये परीक्षा केन्द्रों पर 19,96,006 थी. इनमे से 8,16,332 परीक्षार्थी ने ऑनलाइन एग्जामिनेशन में हिस्सा लिया था.

वही दूसरी ओर इस परीक्षा के परिणाम के जारी होने के पूर्व स्टॉफ सेलेक्शन कमीशन (SSC) की ओर से एक टेंटेटिव आंसर की भी जारी की गई है. इसके लिए अभ्यर्थी ऑनलाइन रिप्रेजेंटेशन भी दे सकते हैं, रिप्रेजेंटेशन देने के लिए इच्छुक अभ्यर्थियों के पास केवल आज का ही मौका हैं, क्योंकि आज इसका अंतिम दिन हैं.

ये भी पढ़ें-

Kerala PSC ने निकाली 10वीं पास के लिए भर्ती

शिक्षा से अछूते बच्चों को स्कूल भेजेंगा शिक्षा विभाग

शिक्षा बिना प्रत्येक समाज का कल्याण असंभव: जांगिड़

जॉब और करियर से जुडी हर ख़बर न्यूज़ ट्रैक पर सिर्फ एक क्लिक में, पढिये कैसे करे जॉब पाने के लिए तैयारी और बहुत कुछ.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -