इंटरनेट पर छाई 'भोजपुरी की उर्फी जावेद', आपने देखा क्या?
इंटरनेट पर छाई 'भोजपुरी की उर्फी जावेद', आपने देखा क्या?
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री उर्फी जावेद अपने लुक एवं ऑउटफिट को लेकर अक्सर सुर्ख़ियों में छाई रहती हैं। आए दिन उनकी फोटोज एवं वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं। उर्फी आए दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी फोटोज साझा करती हैं तथा हर एक में उनका अंदाज अनोखा होता है। उर्फी के ही नक्शे कदम पर श्वेता शर्मा भी चल पड़ी हैं। उनकी तस्वीरें देखकर कई लोग उन्हें भोजपुरी की उर्फी जावेद कह रहे है। श्वेता भोजपुरी फिल्मों का जाना-पहचाना नाम बन गई हैं, साथ ही सोशल मीडिया पर भी खूब ख़बरों में रहती हैं।

बता दें कि सोशल मीडिया पर श्वेता शर्मा अपने बोल्ड लुक का लेकर अक्सर ख़बरों में रहती हैं। लोग उन्हें भोजपुरी की उर्फी जावेद भी बोलते हैं। आपको बता दें कि श्वेता शर्मा ने रितेश पांडे के साथ 'गजब करईहा' नाम के एल्बम से भोजपुरी फिल्मों में कदम रखे थे। अपने पहले ही भोजपुरी गाने से श्वेता शर्मा खूब मशहूर हो गईं।

श्वेता शर्मा सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती हैं। लुक और स्टाइल के मामले में वह भोजपुरी एवं बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं हैं। श्वेता आए दिन अपनी बोल्ड फोटोज प्रशंसकों के साथ शेयर करती दिखाई देती हैं। फोटोज में उनका लुक और अंदाज देखने लायक होता है। यही कारण है कि श्वेता की फोटोज और वीडियो खूब वायरल होते हैं। श्वेता शर्मा की बोल्ड अदाएं उनके प्रशंसकों को खूब पसंद आती हैं। श्वेता शर्मा पर ट्रेडिशनल एवं वेस्टर्न हर प्रकार के परिधान खूब जमते हैं। श्वेता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बिकिनी में भी खूब फोटोज शेयर की हुई हैं। जिन्हे देखकर फैंस उन्हें भोजपुरी की उर्फी जावेद कह रहे है।

स्ट्रगलिंग डेज को यादकर भावुक हुई ये एक्ट्रेस, बोली- 'खाने को नहीं थे पैसे'

इस एक्टर के 19 वर्षीय बेटे का हुआ निधन, सुनील पाल ने जताया दुख

तेजस्वी का नया फोटोशूट देख चौंके लोग, बोले- 'तेजा अब हॉलीवुड चली जाओ'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -