प्रधानमंत्री मोदी को शायर मुनव्वर राणा ने लिखा पत्र, कही ये बातें

प्रधानमंत्री मोदी को शायर मुनव्वर राणा ने लिखा पत्र, कही ये बातें

लखनऊ: पीएम नरेंद्र मोदी को शायर मुनव्वर राणा ने पत्र लिखकर उनसे आग्रह किया है कि अयोध्या के धन्नीपुर में मस्जिद बनाने के प्रदान की गई पांच एकड़ भूमि पर एक विशाल हॉस्पिटल का निर्माण कराया जाए, तथा उसका नाम प्रभु श्री राम के पिता दशरथ के नाम पर किया जाए.

आगे बताते हुए उन्होंने कहा कि जबरन दी गई अथवा प्राप्त की गई भूमि पर मस्जिदों का निर्माण नहीं होता. आगे उन्होंने बताया कि रायबरेली में सई नदी के किनारे हमारी 5.5 बीघा भूमि है. उसकी खूबसूरती उस समय और भी अधिक बढ़ जाएगी, जब वजू खाने के लिए सई नदी के किनारे लगा एक चबूतरा बनवाया जाएगा.

आगे उन्होंने कहा यह भूमि मेरे बेटे तबरेज राणा के नाम से है. मैं चाहता हूं कि इस भूमि पर बाबरी मस्जिद की एक ऐसी बेहतरीन इमारत बनाई जाए कि विश्वभर के लोग इस ओर से गुजरें, तो वह आलमगिरी मस्जिद तथा बाबरी मस्जिद का दीदार कर सकें. साथ ही मौलाना अली मियां की मजार पर फातेहा पढ़ सकें. उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी से अपील की है कि आप एक न्यू मुस्लिम वक्फ बोर्ड का गठन करके जितनी भी वक्फ की प्रॉपर्टीज हैं, उनको इस नये वक्फ बोर्ड से संबद्घ कर दें. उन्होंने कहा कि मुझे आशा है कि सर्वोच्च न्यायालय मुसलमानों की वक्फ की प्रॉपर्टी, जिन पर नाजायज कब्जे हैं, उन्हें मुस्लिम समाज को कम से कम वक़्त में दिलाने की कृपा करे. जिससे हम मस्जिद तथा हॉस्पिटल के प्रोजेक्ट को पूर्ण कर सकें. वही अब शायर मुनव्वर राणा को पीएम के जवाब का इंतजार है. 

इंडोनेशिया में ज्वालामुखी के फटने से छाया अँधेरा

यूपी: मुख्यमंत्री आवास पर महिला कांग्रेस ने किया थाली बजाकर प्रदर्शन, जाने पूरा मामला

राज्यसभा उपचुनाव के लिए बीजेपी ने जय प्रकाश निषाद को बनाया उम्मीदवार