यात्रियों को एयरपोर्ट पर ही छोड़कर उड़ गया विमान, मचा हंगामा

यात्रियों को एयरपोर्ट पर ही छोड़कर उड़ गया विमान, मचा हंगामा
Share:

बेंगलुरु: सोमवार को बेंगलुरु हवाईअड्डे पर एक दिलचस्प और चौंकाने वाली घटना घटित हुई। यहां से दिल्ली के लिए उड़ान भरने वाला एक विमान बिना यात्रियों के ही दिल्ली पहुंच गया। विमान के यात्रियों ने जब इसकी खबर हवाईअड्डे के अफसरों से दी। तत्पश्चात, पता चला कि विमान 55 यात्रियों को छोड़कर उड़ चुका है। हालांकि, अब DGCA ने इस मामले में विमानन कंपनी से पूरे मामले पर रिपोर्ट मांगी है।

वही ये विमान गो फर्स्ट विमानन कंपनी का था। इस विमान के 55 यात्री हवाईअड्डे पर उड़ान भरने के लिए तैयार थे, वो शटल बस में विमान में जाने के लिए प्रतीक्षा करते रह गए। इस मामले को लेकर नागर विमानन महानिदेशालय (DGCA) ने गो फर्स्ट एयरलाइन से रिपोर्ट मांगी है। विमान के उड़ान भरने के पश्चात् 53 व्यक्तियों को दूसरी फ्लाइट में शिफ्ट कर दिया गया। वहीं दो यात्रियों ने रिफंड की मांग की है।

इस घटना के पश्चात् विमान में यात्रा करने के लिए हवाईअड्डे पहुंचे कुछ यात्रियों ने अपने सोशल मीडिया पर पूरी घटना के बारे में खबर दी। लोगों ने बताया कि वो शटल में उपस्थित थे, मगर बेंगलुरु से दिल्ली जाने वाली फ्लाइट में चढ़ ही नहीं पाए। सोमवार को यात्रियों के बिना ही यह फ्लाइट शाम 6:40 बजे बेंगलुरु से रवाना हो गई। इस घटना के बाद गो फर्स्ट विमानन कंपनी ने किसी तरह की टिप्पणी करने से मना कर दिया। हालांकि, घटना को लेकर कंपनी ने एक ट्वीट के जवाब में यात्रियों को अपनी-अपनी डिटेल साझा करने को बोला और उन्हें हुई समस्या के लिए खेद जताया। एक यात्री ने ट्वीट किया, 'बेंगलुरु से दिल्ली के लिए उड़ान भरने वाली जी8-116 फ्लाइट यात्रियों को लिए बिना ही टेकऑफ हो गई। वहीं, हवाईअड्डे पर बस में सवार 50 से अधिक यात्री वहीं रह गए।’ वही इस पूरे मामले पर संज्ञान लेते हुए DGCA ने रिपोर्ट की मांग की है। DGCA के अफसर ने बताया, ‘हमने गो फर्स्ट एयरलाइन से रिपोर्ट मांगी है। इस मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी।’

मोहम्मद अनीस ने ASI शम्भू दयाल को सरेआम चाकुओं से गोदा, स्नैचिंग की शिकायत पर पकड़ने पहुंचे थे

अभद्र ट्वीट विवाद: अखिलेश यादव ने क्यों लिया अपनी सोशल मीडिया टीम बदलने का फैसला ?

बच्चों को पढ़ाने के नाम पर अब्दुल ने महिला को बुलाया घर, किया बलात्कार और फिर जो हुआ...

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -