ये फ़ोन सिर्फ 925 रुपए में हुआ लॉन्च
ये फ़ोन सिर्फ 925 रुपए में हुआ लॉन्च
Share:

नई दिल्ली. ज़ियॉक्स मोबाइल्स ने अपना एक नया मोबाइल फोन लूंच किया है. ज़ियॉक्स का यह नया फोन एक फीचर फोन है और इसका नाम  Starz Vibe है. कंपनी की मानें तो यह फीचर फोन पॉवरपैक क्वालिटीज़ के साथ आता है.

ज़ियॉक्स का यह मोबाइल बेहतर परफॉरमेंस को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है. इस फोन में लेटेस्ट टेक्नोलॉजी दी गई है और कम से कम इस फोन की कीमत रखी गई है. फोन की बजट कीमत के बारे में बात करें तो यह फोन भारत में 925 रुपए में लॉन्च हुआ है. 

इस फोन के लुक्स भी स्टाइलिश हैं और साथ ही काफी ड्यूरेबल भी. 93 रुपए में अब पाएं साल भार का डाटा और कॉलिंग स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Starz Vibe मोबाइल में 1.8 इंच की डिस्प्ले है और यह बेहतर व्यू एंगल भी देती है साथ ही एज-टू-एज कलर्स भी. 

यह न्य फीचर फोन SOS बटन के साथ आता है और महिलाओं व बुजुर्गों की सुरक्षा के लिहाज से स्पीड डायल भी इसमें है. यह एक डूअल सिम फोन है जो ऑटो कॉल रिकॉर्डिंग के साथ ही वायरलेस एफएम और इनबिल्ट मोबाइल ट्रैकर के साथ भी आता है.

इस डिवाइस में एक्सपैंडेबल मैमोरी का ऑप्शन है, प्राइवेसी लॉक और जीपीआरएस सपोर्ट भी है. यह फोन 21 भाषाओँ के सपोर्ट के साथ आता है. यह रिटेल स्टोर्स के जरिए सेल के लिए उपलब्ध है. इस हैंडसेट में 800mAh की ली-आयन बैटरी है. इसके अलावा कंपनी ने फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन के बारे में खास जानकारी नहीं दी है. 

आखिरी मौका : दिन बाद खत्म हो रहा जियो का खास ऑफर

मैसेंजर हाइक ने मिलाया एयरटेल से हाथ

32GB स्टोरेज वाला कूलपैड Note 5 Lite लॉन्च

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -