जिस शख्स के साथ जुड़ा ज्योति मौर्य का नाम अब आई उसकी प्रतिक्रिया, कहा- 'लगता है फंस गया हूं...'
जिस शख्स के साथ जुड़ा ज्योति मौर्य का नाम अब आई उसकी प्रतिक्रिया, कहा- 'लगता है फंस गया हूं...'
Share:

महोबा: इन दिनों उत्तर प्रदेश की SDM ज्योति मौर्य की घटना ख़बरों में छाई हुई है वही इस बीच अब मनीष दुबे जिनका नाम आलोक मौर्य ने अपनी पत्नी SDM ज्योति मौर्य के साथ जोड़ा है उनका दर्द झलका है। मनीष दुबे ने कहा- मेरा और ज्योति का कुर्सी पर बैठना भी गुनाह हो गया है। पता नहीं मैं कहां आकर फंस गया हूँ।।। ये शब्द हैं महोबा जिले के होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे के। आलोक का कहना है कि SDM बनते ही ज्योति ने उन्हें छोड़ दिया तथा मनीष दुबे के साथ रिलेशन में आ गईं।

वही अब जब इस मामले में मनीष का दुबे का नाम जुड़ा तो उन्होंने भी इस पर खुलकर अपना पक्ष रखा। उन्होंने कहा कि यदि मैं और ज्योति आम व्यक्ति होते तो इस केस पर अवश्य बोलते। मगर जिस पद पर मैं हूं, कैमरे के सामने कुछ भी बोल नहीं सकता। इस केस की वजह से ज्योति के साथ-साथ मेरा भी जीना मुहाल हो गया है। हम दोनों का तो कुर्सी पर बैठना ही गुनाह हो गया है। उन्होंने कहा, ''मैं सॉफ्टवेयर इंजीनियर था, अच्छी नौकरी कर रहा था। मगर अब लगता है कि पता नहीं कहां आकर फंस गया हूं। 'आलोक कह रहा कि उसने ज्योति को पढ़ाया है। लोग भी यही कह रहे हैं, जबकि पढ़ाने-लिखाने का मतलब होता है बचपन से पढ़ाया-लिखाया जाए। जिस पोस्ट पर हम बैठे हैं, क्या सच में कोई हमें बना सकता है?''

मनीष दुबे ने आगे कहा, ''जो व्यक्ति ज्योति को पढ़ाने-लिखाने का दावा कर रहा है, वो ये तक नहीं बता सकता कि कितने पेपर होते हैं। मुझे हैरानी होती है कि इस चीज को इतना क्यों बढ़ाया जा रहा है। ये तो किसी का निजी मामला है। मैं स्वयं इस बारे में कोई बात नहीं करना चाहता। मगर इतना अवश्य बोलना चाहता हूं कि इससे हमारी प्रोफेशनल लाइफ खराब हो रही है। हमारे इस मामले में कुछ भी बोलने से समस्या सुलझेगी नहीं। बल्कि और उलझ जाएगी।'' वहीं, दूसरी ओर उत्तर प्रदेश शासन ने SDM ज्योति मौर्य को पूरे मामले पर जवाब तलब किया था। जिस पर ज्योति मौर्य ने दो पेज में अपना लिखित जवाब शासन को भेजा है। ज्योति मौर्य का जवाब नियुक्ति विभाग को भेज दिया गया है। वह शुक्रवार दोपहर 2 बजे लोक भवन पहुंचीं तथा अपना जवाब देकर वापस चली गईं।

कई शहरों में बंद हुए स्कूल-कॉलेज, जानिए क्यों?

आज तेलंगाना दौरे पर पीएम मोदी, माँ भद्रकाली मंदिर में लिया आशीर्वाद, गायों को खिलाया चारा

डायन बताकर महिला पर एक साथ टूट पड़े 10 लोग, मामला जानकर काँप उठेगी रूह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -