सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएगी नवाजुद्दीन-चित्रांगदा की जोड़ी
सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएगी नवाजुद्दीन-चित्रांगदा की जोड़ी
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह जो की हमे जल्द ही अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' में लीड रोल प्ले करते हुए नजर आने वाली है. पता चला है कि प्रीतीश नंदी के पुत्र कुशन नंदी ने अपनी दो वर्ष पूर्व बंद हो चुकी फिल्म को नए सिरे से शुरू किया है और नाम दिया है बाबूमोशाय बन्दूकबाज जिसके लिए उन्होंने नवाजउद्दीन सिद्दीकी और चित्रांगदा सिंह नजर आने वाले है. इस फिल्म को पहले बिहार और पश्चिम बंगाल में शूट किया जाना था लेकिन अब इसकी शूटिंग लखनऊ में शुरू की गई है।

इससे पहले शूट हो चुके फिल्म के हिस्से को कैंसिल कर दिया गया है। वर्ष 2014 दिसम्बर में इस प्रोजेक्ट की शुरूआत हुई थी। तब पहली बार नवाजउद्दीन और चित्रागंदा के साथ होने की बात से यह फिल्म टॉङ्क्षकग पाइंट बन गई थी। इस फिल्म से बंगाली फिल्मों के अभिनेता, निर्माता निर्देशक प्रसन्नजीत भी हिन्दी फिल्मों में वापसी करने वाले थे। इस फिल्म में उनका किरदार खलनायक का था। लेकिन विभिन्न मुद्दों के चलते फिल्म अटक गई थी। अब नए सिरे से शुरू हुई फिल्म में प्रसन्नजीत होंगे या नहीं अभी तक इस बारे में कोई खुलासा कुशन नंदी की तरफ से नहीं किया गया है।

तथा अभी इस फिल्म के विषय यह भी सामने आया है कि फिल्म कि अभिनेत्री ने एक शॉट में अपनी और से आपत्ति व्यक्त की थी व ताजा खुलासा हुआ है की अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह ने 6 दिन की शूटिंग के बाद ही अपनी यह फिल्म छोड़ दी और मुंबई वापस लौट आईं। बताया जा रहा है कि डायरेक्टर ने उनसे फिल्म के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ सेक्स सीन की डिमांड की थी, जो उन्हें नागवार गुजरी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -