ये बच्चे नही मासूम, ये तो शैतानों के भी बाप है
ये बच्चे नही मासूम, ये तो शैतानों के भी बाप है
Share:

आजकल के बच्चों को जितना हम मासूम, समझते हैं उतने वो होते नही हैं। आज के बहुत एडवांस होते हैं। और हो भी क्यों ना,ज़माना ही हाईटेक का है ,बच्चे तो होंगे ही। स्मार्ट फ़ोन,लैपटॉप,टेबलेट्स,आजकल सब स्मार्ट हो गए है तो बच्चे कैसे पीछे रह जाते। आज आपको हम ऐसे ही बच्चों के बारे में बताने जा रहे हैं ,जिन्होंने ये साबित कर दिया है कि वो आज की ही जेनेरेशन हैं। इन बच्चों ने दरअसल,अपने मम्मी के फ़ोन से ऐसे बड़े बड़े सामान को ख़रीदा है कि आप भी यकीन नही करेंगे।

1. Ella O’Connor, उम्र 18 महीने - इन्होंने खेल खेल में करदी फ्लाइट टिकेट की बुकिंग। और साथ ही फ्लैट की बुकिंग भी प्रोसेस में थी।

2. Alex Daines, उम्र 5 साल - Alex Daines ने अपने दो साल में ही ebay पर Rover Car के लिए लग रही बोली में सबसे ज्यादा बोली लगाने वाला बच्चा बन गया ,लेकिन गलती से।

3. Minnie, उम्र 1 साल - इसने अपनी माँ के लिए ऑनलाइन शॉपिंग कर ली जिसमे ,एक Space हॉपर , एक Tesco Hudl टेबलेट ,18 kg of Brown राइस,12 Jars of Peanut बटर,22kg of Teddy Bear स्तुफ्फिंग,एक Justin Bieber Cutout ये सब खरीद लिया।

4. Harrison - Harrison ने अपनी मां के फ़ोन से गेम डाउनलोड किया, जिसकी कीमत थी £230 यानी 1 लाख 72 हज़ार 7 सौ 16 रुपये। 5. यूरी - इन्होंने अपने पिता का ऑफिस का सामान ऑनलाइन खरीद लिया वो भी ऑनलाइन और सबसे ज्यादा कीमत पर।

जब मम्मी पाप ही ऐसे होंगे तो, बच्चे क्या सीखेंगे ये तस्वीरें बताएंगी आपको

दुनिया भर के 5 सबसे rude शहर

जानिए कुल्हड़ की चाय का असली स्वाद किस तरह आता है

180 कमरों के सेक्स होटल की ऐसी है तस्वीरे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -