जानिए कुल्हड़ की चाय का असली स्वाद किस तरह आता है
जानिए कुल्हड़ की चाय का असली स्वाद किस तरह आता है
Share:

आज के ज़माने में कुल्हड़ में चाय कौन पीता है। ज़माना बदल रहा है तो चीज़े भी बदल रही है। खैर आज भी कुछ लोग हैं जिन्हें कुल्हड़ में ही चाय पीना अच्छा लगता है। और उनमे एक मैं भी हूँ। कुल्हड़ की चाय का मज़ा ही अलग है। अगर आपने कभी पी हो तो आपको भी पता होगा कि कुल्हड़ की चाय का स्वाद अलग ही होता है।

गाँवों में आज भी मिट्टी से बने कुल्हड़ में चाय पीते हैं लोग। हां,आपको शहरों में भी कुल्हड़ मिलेंगी लेकिन मिट्टी की नही चीनी की मिलेगी। तो चलिए आज आपको बताते हैं कुल्हड़ से चाय किस तरह पी जाती है। चाय पीने वालों ने आज तक अगर कुल्हड़ में चाय नही पी तो उनकी चाय का वो मज़ा अब भी अधूरा है। चाय के साथ कुल्हड़ खाना हमने उत्तर प्रदेश से सीखा है। हालांकि ये कोई खाने की चीज़ नही है। लेकिन इसका स्वाद इतना भी बुरा नही होता है कि चाय के साथ ना लिया जाये।

कुल्हड़ पर होंठ लगाते ही मिट्टी का वो स्वाद सीधे दिल में उतर में जाता है। ऐसे में ही कुल्हड़ का थोड़ा स्वाद ले लेना चाय के स्वाद को दुगना कर डेट है। हां,आपको ये भी बता दे कि इस कुल्हड़ की चाय का कोई मुकाबला नही है। चाहे फिर वो आपकी ब्लैक टी हो या ग्रीन टी। तो एक तो ट्राय करना बनता है कुल्हड़ की चाय को।

चीन के ये शॉकिंग फैक्ट आप जानते है क्या

ये ट्रेडमिल आपका वजन कम करने के लिए नही, बल्कि किसी और मकसद से बनाई गयी थी

ये हैं दुनिया की सबसे मेहेंगी ड्रिंक्स, जिनकी कीमत आपका सारा नशा उतार देगी

700 साल पुरानी गुफा को इस शख्स ने बनाया अपने सपनो का घर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -