2 सालों में जम्मू कश्मीर से मिट जाएगा आतंकवाद का नामोनिशान.., LG मनोज सिन्हा का बड़ा दावा
2 सालों में जम्मू कश्मीर से मिट जाएगा आतंकवाद का नामोनिशान.., LG मनोज सिन्हा का बड़ा दावा
Share:

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने बड़ा दावा करते हुए कहा है कि घाटी में दो वर्षों बाद आंतकवाद पूरी तरह से खत्म हो जाएगा। उन्होंने यह बात EEPC इंडिया नॉर्दर्न रीजन एक्सपोर्ट के पुरस्कार कार्यक्रम में कही। मनोज सिन्हा ने कहा कि कई लोग कानून व्यवस्था को लेकर चिंतित हैं, किन्तु आने वाले दो वर्षों में जम्मू-कश्मीर से आंतकवाद खत्म हो जाएगा।

समारोह में सिन्हा ने कहा कि, 'कानून व्यवस्था को लेकर निश्चित तौर पर कई लोगों को चिंता रहती है। मैं आपसे कहना चाहता हूं कि अब स्थितियां बहुत बदल चुकी हैं। कुछ लोग अभी भी युवाओं को भड़काने का प्रयास कर रहे हैं, किन्तु हम आपको भरोसा देना चाहते हैं कि दो वर्ष बाद जम्मू कश्मीर में आंतकवाद कहीं देखने को नहीं मिलेगा। भारत सरकार इस दिशा में कार्य कर रही है।' बता दें कि घाटी में आंतकियों के खात्मे को लेकर सुरक्षाबल लगातार एनकाउंटर ऑपरेशन चला रहे हैं। इस बीच जम्मू-कश्मीर की पूर्व सीएम और PDP सुप्रीमो महबूबा मुफ्ती को अगले आदेश तक के लिए नजरबंद कर दिया गया है। बता दें कि हाल ही महबूबा मुफ्ती ने केंद्र पर हमला बोलते हुए कहा था कि कोई नहीं जानता कि घाटी में आतंकियों को मारा भी जा रहा है या नहीं।

मुफ्ती ने दावा किया था कि विगत सोमवार को सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में तीन आम नागरिकों को मारा था। उन्होंने कहा था कि आर्मी उग्रवाद के नाम पर आम जनता को अपना निशाना बना रही है। बता दें कि महबूबा मुफ्ती कई अवसरों  पर जम्मू-कश्मीर में सेना की कार्रवाई को लेकर केंद्र पर सवाल उठा चुकी हैं।

अयोध्या के बाद मथुरा में सम्मेलन, क्या साधू-संतों को साधकर 'यूपी फतह' कर पाएंगी मायावती ?

जम्मू कश्मीर में कांग्रेस नेताओं के 'सामूहिक इस्तीफे' के बाद आज गुलाम नबी आजाद की बड़ी रैली

प्रियंका गांधी पर लगा चोरी का आरोप, कवि पुष्यमित्र बोले- चोरों से देश क्या उम्मीद रखे ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -