रिलीज हुआ 'The Mysterious Benedict Society' का ट्रेलर, यहां देंखे
रिलीज हुआ 'The Mysterious Benedict Society' का ट्रेलर, यहां देंखे
Share:

राष्ट्रीय स्ट्रीमिंग दिवस की शुरुआत करते हुए, डिज़नी+ हॉटस्टार प्रीमियम ने आज अपनी आगामी मूल श्रृंखला `द मिस्टीरियस बेनेडिक्ट सोसाइटी` के लिए ट्रेलर और मुख्य कला जारी की। ट्रेंटन ली स्टीवर्ट द्वारा सबसे अधिक बिकने वाली पुस्तक श्रृंखला के आधार पर, यह शो चार प्रतिभाशाली अनाथों का अनुसरण करता है, जिन्हें दुनिया को बचाने के लिए सनकी मिस्टर बेनेडिक्ट (टोनी हेल) द्वारा भर्ती किया जाता है। 

एक छात्रवृत्ति प्रतियोगिता जीतने के बाद, चार प्रतिभाशाली अनाथों को अजीबोगरीब मिस्टर बेनेडिक्ट द्वारा दुनिया को एक वैश्विक संकट से बचाने के लिए एक खतरनाक मिशन के लिए भर्ती किया जाता है जिसे आपातकाल के रूप में जाना जाता है। रेनी, स्टिकी, केट और कॉन्स्टेंस को संकट के पीछे की सच्चाई का पता लगाने के लिए रहस्यमयी LIVE संस्थान में घुसपैठ करनी चाहिए। जब प्रधानाध्यापक, परिष्कृत डॉ. परदा इस विश्वव्यापी दहशत के पीछे प्रतीत होता है, तो "द मिस्टीरियस बेनेडिक्ट सोसाइटी" के बच्चों को उसे हराने के लिए एक योजना तैयार करनी चाहिए।

द मिस्टीरियस बेनेडिक्ट सोसाइटी' में टोनी हेल, क्रिस्टन शाल, रयान हर्स्ट, मामेया बोफो, जिया संधू, सेठ कैर, एमी देओलिवेरा, मिस्टिक इंशो और मार्टा केसलर जैसे सितारे हैं। श्रृंखला सोनार एंटरटेनमेंट, 20 वीं टेलीविजन, जेमी टार्सेस, करेन केहला शेरवुड, दीपक नायर, जेम्स बोबिन, मैट मैनफ्रेडी (लेखक / निर्माता) और फिल हे (लेखक / निर्माता) द्वारा निर्मित कार्यकारी है। श्रृंखला के श्रोता डैरेन तैराक और टॉड स्लावकिन हैं।

डॉक्टर स्ट्रेंज में टिल्डा स्विंटन को द एंशिएंट वन के रूप में कास्ट करना एक गलती थी: केविन

हॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने निभाए कई किरदार

"फ्रेंड्स रीयूनियन" शो के बारें में सामने आई अपडेट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -