Share:
मुस्लिम बहुल इलाके मेवात में गौतस्कर को पकड़ने गई पुलिस पर भीड़ का जानलेवा हमला, हसीन गिरफ्तार, बाकी फरार
मुस्लिम बहुल इलाके मेवात में गौतस्कर को पकड़ने गई पुलिस पर भीड़ का जानलेवा हमला, हसीन गिरफ्तार, बाकी फरार

चंडीगढ़: हरियाणा के मेवात जिले में गौ तस्कर को गिरफ्तार करने गई पुलिस टीम पर हमला किए जाने की खबर सामने आ रही है। यहाँ फ़िरोज़पुर झिरका थाना क्षेत्र में हसीन नाम के आरोपित के घर पुलिस की दबिश के दौरान पथराव में एक होमगार्ड गंभीर रूप से जख्मी हो गया है। पुलिस की गाडी को भी बहुत नुकसान पहुँचा है। पुलिस ने हसीन को अरेस्ट कर लिया है। घटना बुधवार (23 फ़रवरी) की बताई जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर तौफीक नाम के आरोपित की घेराबंदी की। उसको साकरस से चितौड़ा जाने वाले रास्ते से अरेस्ट किया गया। उसके पास से बाइक पर बोरियों में माँस बरामद हुआ। पूछताछ में तौफीक ने हसीन का नाम लिया। हसीन पर तौफीक को माँस बेचने का आरोप है। साथ ही तौसीफ ने मुन्ना, आमीन, सद्दाम और फारुख का भी नाम लिया। माँस को मंहू के पहाड़ पर बेचने की बात भी बताई। इसी जानकारी के आधार पर पुलिस ने बाकी के आरोपितों को पकड़ने के लिए छापेमारी की थी। लेकिन इस दौरान आरोपितों ने 8 से 10 अन्य साथियों के साथ मिल कर पुलिस पर जानलेवा हमला कर दिया। इस दौरान तौफीक भागने में कामयाब रहा। 

पथराव के बीच पुलिस ने हसीन नाम के आरोपित को अरेस्ट कर लिया। SHO अरविन्द कुमार ने जानकारी दी है कि एक आरोपित की गिरफ्तारी के साथ 1 बाइक और माँस बरामद किया गया है। साथ ही करीब 1 दर्जन अन्य नामजद आरोपितों पर सरकारी काम में बाधा डालने, पुलिस पर जानलेवा हमला करने और CS एक्ट में मामला दर्ज किया गया है। फरार आरोपितों की खोज की जा रही है। बता दें कि इससे पहले हरियाणा के पलवल इलाके के अंतर्गत आने वाले अंदरौला गाँव में मध्य प्रदेश पुलिस पर हमला हुआ था। हालांकि, इस हमले के पुलिस ने वॉन्टेड अपराधी खुर्शीद को गिरफ्तार कर लिया था। बता दें कि खुर्शीद का गैंग देश भर में ATM लूट के लिए कुख्यात है।

पंखे से लटककर पति-पत्नी ने की ख़ुदकुशी, घर में अकेली रह गई 2 साल की मासूम

स्कूल जाती नाबालिग लड़की से मौलवी ने की छेड़छाड़, जादू-टोना करने का भी आरोप

ओडिशा पुलिस ने 14 पत्नियों वाले फर्जी डॉक्टर को धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार किया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -