बेटे को जन्म देकर खूब रोई ये माँ, कारण चौका देने वाला
बेटे को जन्म देकर खूब रोई ये माँ, कारण चौका देने वाला
Share:

एक माँ के लिए सबसे खूबसूरत पल वो होता है जब वह अपने बच्चे को जन्म देती है, फिर चाहे वह लड़का हो या लड़की उसे कोई फर्क नहीं पड़ता। आजकल बेटी के जन्म होने पर उसे मार दिया जाता है या फिर एक बार झटका लग सकता है और माँ रो सकती है लेकिन बेटे के जन्म पर माँ का रोना ये क्या बात है -

जी हाँ ऑस्ट्रेलिया की कोतो नाकामुरा नाम की एक महिला ने एक बेटे को जन्म दिया लेकिन यह खबर जैसे ही उनके कानो में पड़ी, वे जोर जोर से फुट फुट कर रोने लगी। क्योंकि उन्हें बेटी होने की उम्मीद थी वे बेटी चाहती थी। और अपनी बेटी के लिए उन्होंने बहुत ख़ास तैयारियां कर रखी थी लेकिन बेटा होने की वजह से वे निराश हो गयी, और रोने लगी। हालांकि घरवालो के समझाने पर उनके चेहरे पर ख़ुशी वापस लौट आई।

इन पलो को हॉबर्ट की फोटोग्राफर जेसिका जेक्सन ने अपने कैमरे में कैद किया।

उनके द्वारा बताया गया है की जापानी मूल की नाकामुरा पहली बार माँ बनी थी और वो चाहती थी की उन्हें लड़की हो, उन्होंने गुलाबी कलर की फ्रॉक बेबीडॉल और कुछ खिलोने अपनी बेटी के लिए ख़रीदे थे,अपनी बेटी का नाम हिनाटा रखना भी तय किया था। लेकिन बेटा होने के बाद वे काफी निराश हो गयी। नाकामुरा कहती है की मुझे बेटी होने की उम्मीद थी लेकिन जब मुझे सुनाई दिया की बेटा हुआ है तब मेरे मुँह से एक लफ्ज़ भी नहीं निकला और मै रोने लगी। फिर मेरे पति ने मुझे समझाया और मेरे घरवालो ने भी मुझे कहा की जेंडर से क्या फर्क पड़ता है तब जाकर मैने उसे गोद में लिया। मेने उसका नाम टाइगर रखा है। जिसका अर्थ दयालु होता है (जापानी भाषा में)

यहाँ पेड़ो में दफनाए जाते है बच्चे

अरे भिया ऐसी भी क्या पड़ी थी फोटो खिंचाने की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -