नगर निगम के पहले परिषद सम्मेलन में नक़्शे घोटाले को लेकर हंगामा, देखें क्या हुआ ?

इंदौर। निगम पहला परिषद सम्मेलन शुरू हो गया है। लेकिन सम्मलेन में हंगामा होने की खबर भी आयी है। ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर में चल रहे इस परिषद सम्मेलन में सभी 85 पार्षद मौजूद है। एक तरफ आयोजन को लेकर बीजेपी अपनी पूरी रणनीति तैयार कर चुकी थी तो दूसरी तफ कांग्रेस NRI सम्मेलन व ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट का विरोध करने के लिए तैयार थी। सम्मेलन में कई पुराने मुद्दों के प्रस्ताव पर चर्चा होनी थी।

इससे पहले सम्मेलन शुरू होने से पहले निगम सभापति मुन्ना लाल यादव और नव निर्वाचित महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने मोरबी हादसे में मारे गए लोगों को श्रद्धांजलि अर्पित की। इसके साथ ही मुलायम सिंह जैसे बड़े नेता और राजू श्रीवास्तव जैसे तमाम दिवंगत को भी श्रद्धांजलि अर्पित की। साथ ही शौर्य दिवस होने से सभी ने जय-सिया राम के नारे भी लगाए। नगर निगम के इस परिषद् सम्मेलन में विधायक रमेश मेंदोला और मालिनी गौड़ भी मौजूद हैं।

नगर निगम के परिषद् सम्मलेन की शुरुआत करते हुए विधायक रमेश मेंदोला ने शहर में हरियाली विकसित करने की करने की अपील की और हुकुमचंद मिल के मजदूरों को जल्दी राशि मिले यह भी अपील की। सम्मलेन में कांग्रेसी पार्षद ने विधानसभा 2 और 3 में सबसे ज्यादा पानी सप्लाई करने का विरोध किया। और नेता प्रतिपक्ष चिंटू चौकसे ने आरोप लगाते हुए कहा कि जब भी कोई बड़ा आयोजन होता है, तो गुमटियां हटा दी जाती हैं। निगम परिषद सम्मलेन के दौरान नक्शा घोटाले को लेकर हंगामा भी हुआ है।  

चाकू से चहरे पर किया वार,नकाब पॉश थे आरोपी

गुजरात से लौटकर शिवराज के मंत्रियों ने सड़क पर खाई पानी पूरी

MP में पैदा हुई अनोखी बच्ची, देखने को उमड़ी लोगों की भीड़

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -