जल्दी ही बनने वाली है सरदार वल्लभ भाई पटेल पर वेब सीरीज़
जल्दी ही बनने वाली है सरदार वल्लभ भाई पटेल पर वेब सीरीज़
Share:

वेब सीरीज़ हर किसी पर बनती जा रही है और जल्दी ही एक और बायोपिक जल्दी ही आने वाली है. देशभक्ति के जज्बे से भरी एक वेबसीरीज दर्शकों को देखने को मिलेगी. देशभक्ति पर कई सारी फिल्में आ गई है और आगे भी आते ही जा रही हैं. इसी के बाद यह वेबसीरीज बनेगी देश के लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल के ऊपर जिसका नाम होगा ‘द मैन हू सेव्ड इंडिया’. यह वेबसीरीज बोहरा ब्रदर्स और करम मीडिया मिलकर प्रोड्यूस करेंगे. आइये जानते हैं इसके बारे में. 

जानकारी के अनुसार, यह वेब सीरीज हिंडोल सेनगुप्ता की किताब ‘द मैन हू सेव्ड इंडिया’ पर आधारित होगी. वहीं खबरें के मुताबिक इस वेब सीरीज को हिंडोल सेनगुप्ता की किताब के इर्द गिर्द ही बुना गया है. लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल बन रही इस वेबसीरीज की जानकारी आज पेंगुइन रैंडम हाउस द्वारा दी गई है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म की कहानी एक साधारण से लड़के की है जो ज्यादा पढ़ा लिखा नहीं है, यही लड़का आगे चलकर कैसे ‘सरदार’ के नाम से पूरी दुनिया में विख्यात होता है.

इसके अलावा इस वेबसीरीज में देश की आजादी की लड़ाई और वल्लभ भाई द्वारा कैसे उस समय का सबसे कठिन वकालत का एग्जाम क्रैक किया गया यह भी दिखाया जायेगा. हिंडोल सेनगुप्ता,’मुझे ख़ुशी है कि फिल्म के मेकर्स द्वारा इसके पूरे राइट्स ना सिर्फ अधिकारिक रूप से खरीदे गए बल्कि उनकी कोशिश भी है कि वेबसीरीज को ज्यादा से ज्यादा किताब के करीब ही रखा जाए'.  

छोटा सा है 'केसरी' में परिणीति का रोल, फिल्म के लिए पेड़ तक बनने को थी तैयार

जल्दी आएगा Fukrey का तीसरा पार्ट, निर्माता ने किया खुलासा

Box office collection : चार दिन में ही पचास करोड़ के नजदीक पहुंची 'बदला'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -