जल्दी आएगा Fukrey का तीसरा पार्ट, निर्माता ने किया खुलासा
जल्दी आएगा Fukrey का तीसरा पार्ट, निर्माता ने किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड की कॉमेडी फिल्म 'फुकरे' तो याद ही होगी आपको. इसके दो पार्ट आ चुके है और अब खबर है कि इसका तीसरा पार्ट भी आने वाला है. इस बात से दर्शकों में उत्साह तो बाद ही होगा लेकिन इसके लिए आपको काफी सारा इंतज़ार भी करना पड़ सकता है. तो हाल ही में इससे जुडी जानकारी जो सामने आई है वो हम आपको बता देते हैं कि कब तक आएगा इस फिल्म का तीसरा पार्ट. 

बॉलीवुड कलाकार अली फज़ल, पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, मनजोत सिंह और ऋचा चड्ढा की फिल्म ‘फुकरे’ के दोनों पार्ट में नज़र आये थे. उम्मीद है इसकी स्टार कास्ट चेंज नहीं होगी. प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने फिल्म बनाने की पुष्टि करते हुए कहा, क्रिएटिवली वह फिल्म की स्क्रिप्ट में इन्वॉल्व है. इसकी तैयारी भी शुरू हो चुकी है कोई भी आखिरी फैसला लेने से पहले मैं और फरहान गहराई तक स्टोरी को डिसकस करते है. यानि अब तक इस फिल्म के बारे में कोई खास जानकारी ये नहीं मिली है. 

इसके अलावा वहीं फिल्म के राइटर विपुल बिग तीसरे हिस्से की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं. लेखक ने कहा, पहली दो फ्रेंचाइजी को बहुत प्यार मिला, खासकर चूचा और हनी के किरदार को.’ एक जिम्मेदारी के साथ तीसरी इन्सटॉलमेंट को बनाना है. फुकरे की पहली इन्सटॉलमेंट 2013 में आई थी. मृगदीप सिंह लाम्बा ने फिल्म को डायरेक्ट किया था. दूसरे पार्ट को लोगोंको कुछ खास पसंद नहीं किया था लेकिन मज़ेदार था. अब देखते हैं कि इसका तीसरा पार्ट किस तरह का होता है और इस बार ये तीनों एक्टर कितना दर्शकों को हंसा सकते हैं. 

आकाश-श्लोका की शादी के बाद देर रात अस्पताल पहुंची प्रियंका, क्या है माजरा

'छिछोरे' बने सुशांत सिंह राजपूत, लीक हुई तस्वीरें

सामने आया कलंक का जबरदस्त टीज़र, फिल्म देखने को हो जायेंगे मजबूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -