गले में गमछा लपेटे दर्द से कराह रहा था शख्स, मामला जानकर उड़े लोगों के होश
गले में गमछा लपेटे दर्द से कराह रहा था शख्स, मामला जानकर उड़े लोगों के होश
Share:

कटिहार: बिहार के कटिहार से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है यहाँ खून से लथपथ स्थिति में एक युवक यहां वहां घूम रहा था। उसके गले पर धारधार हथियार से चोट लगी थी। बेतहाशा खून गले से निकल रहा था। जिस वजह से व्यक्ति ने गले पर गमछा लपेटा हुआ था। वह खून की उल्टियां भी मार रहा था। कुछ व्यक्तियों ने उसे तुरंत चिकित्सालय पहुंचाया किन्तु उपचार के चलते उस व्यक्ति की मौत हो गई।

ये घटना आजमनगर थाना इलाके के अमरपुर पंचायत के कालमेघा गांव की है। कहा जा रहा है कि युवक मानसिक रूप से बीमार था। जब युवक दर्द से कराहता हुआ यहां वहां भटक रहा था तो कुछ व्यक्तियों ने उसे रोका। पूछा कि वो कौन है, कहां से आया है तथा उसे चोट कैसे लगी? किन्तु युवक ने लोगों की बात का कोई जवाब नहीं दिया। बस इतना कहा कि वह पश्चिम बंगाल का रहने वाला है।

तत्पश्चात, वह चुपचाप होकर नीचे बैठ गया। फिर व्यक्तियों ने तुरंत एंबुलेंस को फोन किया। मौके पर पहुंची ने युवक को तत्काल चिकित्सालय पहुंचाया। किन्तु उपचार के चलते ही युवक की मौत हो गई। अस्पताल वालों ने इसकी खबर पुलिस को दी। पुलिस इस बात का पता लगाने में जुटी है कि आखिर वो युवक था कौन। एसपी जितेंद्र कुमार ने बताया कि हमारी एक टीम उस व्यक्ति के बारे में जानकारी जुटाने में लगी हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने की प्रतीक्षा है। 

विशेष सत्र के तीसरे दिन संसद के नए भवन में आज नियमित कार्यवाही, पेश होंगे ये विधेयक

21 सितम्बर को ओमकारेश्वर में सीएम शिवराज करेंगे आदि शंकराचार्य की 108 फीट ऊंची प्रतिमा का उद्घाटन

'कमज़ोर महिलाएं..', खड़गे के बयान पर भड़क गईं निर्मला सीतारमण, जानिए क्या कहा ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -