छठ घाट पर प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी और फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान
छठ घाट पर प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी और फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान
Share:

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर से एक दर्दनाक घटना सामने आ रही है यहाँ एक प्रेमी का छठ घाट पर पीट-पीटकर क़त्ल कर दिया गया। युवक को बचाने आए मित्रों की भी बांधकर पिटाई की गई है। उसका उपचार सदर चिकित्सालय में चल रहा है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना कांटी थाना क्षेत्र के बसतपुर गांव के छठ घाट की है। 

मृतक 19 वर्ष का निहाल उर्फ अयान मेहंदी हसन रोड के हसनपुर टोली का रहने वाला था। वह अपनी प्रेमिका से मिलने छठ घाट पर गया था। इसी बीच प्रेमिका के परिवारवालों ने छेड़खानी का आरोप लगाकर प्रेमी को पकड़ लिया। फिर वहां उपस्थित भीड़ ने प्रेमी की घेरकर बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी। मृतक के घरवालों ने बताया, "4 वर्षों से अयान और लड़की में प्रेम प्रसंग था। दोनों 2 वर्ष पहले घर से भाग गए थे। इसको लेकर केस भी दर्ज हुआ था। प्रेमिका के अपहरण के आरोप में अयान जेल गया था। अभी भी केस चल ही रहा है। हम लोग चाहते थे कि मामला समाप्त हो जाए। कुछ दिनों से लड़की दवाब डाल रही थी कि छठ घाट पर मिलने के लिए आना होगा।"

आगे घरवालों ने बताया, "रविवार को अर्घ्य चढ़ाने के वक़्त ब्रह्मपुरा से अयान लड़की से मिलने के लिए छठ घाट पर गया था। वहीं, प्रेमिका के घरवालों ने उसे देख लिया। उन्होंने छेड़खानी के आरोप में खदेड़ना आरम्भ कर दिया तथा छठ घाट पर उपस्थित सैकड़ों लोगों ने उसकी पिटाई कर दी।" मामले में टाउन डीएसपी राघव दयाल ने बताया, "ब्रह्मपुरा थाना इलाके के अयान की हत्या कांटी थाना क्षेत्र के बसतपुर गांव में हुई है। शव का पोस्टमार्टम करवाया गया है। मृतक के घरवालों ने FIR दर्ज कराई है। उन लोगों की मांग की है कि हत्यारों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी हो। इस मामले में पुलिस भी कार्रवाई में जुटी है।" 

बार-बार भौंक रहे थे कुत्ते तो भड़के युवक, दी दर्दनाक मौत

'आदिवासियों के संघर्ष को इतिहास में नहीं मिला उचित स्थान..', मानगढ़ धाम में बोले पीएम मोदी

दिल्ली में आज से योगशालाएं बंद, सीएम केजरीवाल बोले- वो जितने भी तीर चलाएंगे, उन्हें मैं...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -