बार-बार भौंक रहे थे कुत्ते तो भड़के युवक, दी दर्दनाक मौत
बार-बार भौंक रहे थे कुत्ते तो भड़के युवक, दी दर्दनाक मौत
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर में एक कुत्ते के चाकू घोंप कर बेरहमी से क़त्ल के मामले में 2 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है। मंगलवार को पुलिस के एक अफसर ने यह खबर दी। पुलिस ने बताया कि अपराधियों ने बाणगंगा क्षेत्र में कुत्ते को इसलिए जान से मार डाला क्योंकि वह उन पर बीते कई दिनों से भौंक रहा था। बाणगंगा पुलिस थाने के एक उप निरीक्षक ने बताया कि अपराधियों की पहचान विशाल नगेले और मोहित बोयत के तौर पर हुई है। उनकी आयु 20 से 25 साल के बीच है।

उन्होंने बताया, अपराधियों ने पूछताछ में बताया कि कुत्ता उन पर बीते कई दिनों से भौंक रहा था। रविवार रात कुत्ता उन पर फिर भौंका तो उन्होंने गुस्से में आकर इस जानवर पर चाकू से हमला कर दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। उप निरीक्षक ने बताया कि कुत्ते के क़त्ल के मामले में पशु हितैषी संगठन ‘पीपुल फॉर एनिमल्स’ की इंदौर इकाई की अध्यक्ष प्रियांशु जैन ने पशु क्रूरता निवारण अधिनियम तथा अन्य संबद्ध प्रावधानों के तहत प्राथमिकी दर्ज कराई है।

वही इस घटना के पश्चात् रहवासियों ने बताया कि दोनों युवक नशे में थे तथा कुत्ता उन्हें देखकर भौंक रहा था। इससे नाराज एक लड़के ने चाकू निकाला तथा कुत्ते के पीछे दौड़ा तथा कुछ देर पश्चात् उसने कुत्ते के पेट में चाकू से वार कर दिया। मौके पर उपस्थित लोग कुत्ते को लेकर चिकित्सालय गए। जहां उपचार के चलते उसकी मौत हो गई। शिकायत के आधार पर पुलिस ने 2 अज्ञात व्यक्तियों पर कई धाराओं और पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि इंदौर में कुत्ते के क़त्ल का पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी कुत्ते के ऊपर फोर व्हीलर वाहन चढ़ाकर मारने का प्रयास किया गया था।

सबके सामने हुई पिटाई तो दुखी हुआ चोर, उठा लिया ये बड़ा कदम

मां ने छठ का प्रसाद बनाने को कहा तो भड़की बेटी, उठा लिया ये खौफनाक कदम

सुहागरात के दिन हुआ कुछ ऐसा कि छूट गए दूल्हे के पसीने, जानकर पुलिस भी रह गई दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -