करोड़ों की मालकिन है ये लिटिल एक्ट्रेस
करोड़ों की मालकिन है ये लिटिल एक्ट्रेस
Share:

टीवी का पॉपुलर शो ‘ये है मोहब्बतें’ से मशहूर हो चुकी क्यूट लिटिल एक्ट्रेस रूहानिका धवन इन दिनों चर्चा में है. बता दे कि, 10 साल की उम्र में उनके इंस्टाग्राम पर 1.4 मिलियन फॉलोवर्स हैं. शूटिंग कन्विंस के लिए उनके पास 50 लाख की कीमत की ऑडी A4 कार है, जिसे वे मैंटेन करती हैं. इसके अलावा मुंबई में वे खुद के खरीदे हुए 3BHK फ्लैट में फैमिली के साथ रहती हैं.

खबरों की माने तो रूहानिका लंबे टाइम से एक्टिंग वर्ल्ड में एक्टिव हैं. वही सोर्सेज के मुताबिक उनकी नेटवर्थ करीब 1 मिलियन डॉलर यानी 6.5 करोड़ है. ख़ास बात यह है कि, रूहानिका को उनके फैमिली मेंबर्स उन्हें ‘रू’ के नाम से बुलाते है. जबकि उनकी मदर डॉली धवन उन्हें ‘रूहान’ के नाम से बुलाती हैं.

रूहानिका के मुताबिक, वह बड़ी होकर सिंगर, एक्टर और फैशन डिजाइनर बनना चाहती हैं. खबरों के मुताबिक रूहानिका धवन अब अपनी पढ़ाई पर ध्यान दे रही है. आगे की क्लास के लिए उन्हें अपनी पढ़ाई पर ध्यान देने की जरूरत है. रुहानिका अब सिर्फ वीकेंड पर ही शो की शूटिंग के लिए आती हैं और वो भी बहुत कम समय के लिए. रुहानिका सीरियल ‘ये है मोहब्बतें' के जरिए ज्यादा सुर्खियों में रहती है.

ये भी पढ़े

शमीन मन्नान ने अतुल संग रचाई शादी

हसबैंड के साथ स्कूबा डाइविंग कर रही है दिव्यंका

शादी के बाद सरनेम चेंज करने से मना किया भारती ने

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -