इस कारण करण ओबरॉय ने नहीं की मोना सिंह से शादी, खुद एक्टर ने किया खुलासा

इस कारण करण ओबरॉय ने नहीं की मोना सिंह से शादी, खुद एक्टर ने किया खुलासा
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर स्टार्स करण ओबरॉय मोना सिंह के साथ रिश्ते में रह चुके हैं। दोनों का लिंकअप जस्सी जैसी कोई नहीं के चलते हुआ था। एक इंटरव्यू के चलते करण ने बताया है कि वह मोना से शादी करना चाहते थे मगर उन्होंने इंकार कर दिया। करण ने बताया कि मोना उस समय बड़ी अभिनेत्री थीं। उस समय वह समझ नहीं पाए थे कि शादी क्यों नहीं करना चाहती पर अब समझ आता है। करण ने कहा कि इंसान जब यंग होता है तो उसे ये रिजेक्शन लगता है।

एक इंटरव्यू के चलते करण ने अपनी निजी जिंदगी पर भी बात की। मोना सिंह के साथ रिलेशनशिप पर करण ने कहा, हमारा रोमांस जस्सी जैसी कोई नहीं के सेट पर शुरू हुआ था। यदि आप किसी के साथ इतना वक़्त गुजारते हैं तो प्यार होना स्वाभाविक है। वह बहुत अच्छी एक्टर है। बहुत ही चिल्ड आउट और सेंस ऑफ ह्यूमर तो गजब का है जिसकी ओर मैंने खिंचाव महसूस किया। मुझे लगता है कि मेरा उनके प्यार में पड़ना बहुत नैचुरल था।

करण ने कहा, वह खुलकर हंसती थी और मुझे उनकी हर बात से प्यार हो गया था। वह बेहद बिंदास हैं। जब तक ये रिलेशन चला तब तक बहुत खूबसूरत था। कई सारी बाध्यताएं थीं जिनके कारण आपको अलग होना पड़ता है किन्तु इसका ये मतलब नहीं कि मन में कोई खराब भावना रखते हैं। करण ने कहा कि मोना अपने करियर पर फोकस करना चाहती थीं। मैरिज प्रपोजल पर उनके ना बोलने पर करण ने कहा, समझा जा सकता है। जस्सी जबरदस्त सीरियल था, वह नैशनल आइकन थी। वह करियर में आगे बढ़ रही थी। उस समय मुझे यह बात समझ नहीं आई थी, मगर अब समझता हूं। जब हम चाहते हैं कि सामने वाला भी हमारी भांति हो तो कष्ट होता है। जब आप यंग होते हो तो ये सब नहीं समझ आता, आपको ये रिजेक्शन लगता है। वह करियर पर फोकस करना चाहती थी तथा इसमें कोई गलत बात नहीं है।

सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल की शादी को लेकर आया बड़ा अपडेट, लीक हुआ कार्ड

‘हमारे बारह’ पर फिर मंडराया खतरा, मेकर्स को SC ने जारी किया नोटिस

अब अल्लू अर्जुन से भिड़ेंगे अक्षय कुमार, पड़ सकता है भारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -